शरद यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- भाजपा का पूरे देश में….

शरद यादव ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- भाजपा का पूरे देश में….

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव ने यहां मंगलवार को पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना को लेकर शुरुआती रुझानों पर कहा कि 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए और विकट होगा, जिसमें भाजपा का पूरे देश से सफाया हो जाएगा।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश तंग और तबाह है। यह देश के पांच राज्यों के चुनाव के नतीजे भी यह बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी ने काफी मेहनत की, जिसका परिणाम आज सबके सामने है।

अगले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन विपक्षी दलों का गठबंधन होगा। उन्होंने कहा कि देश में कई मौके ऐसे आए हैं, जिसमें विपक्ष एकजुट हुई थी, लेकिन प्रधानमंत्री के लिए कोई चेहरा नहीं था। उन्होंने कहा, “महागठबंधन का पहला लक्ष्य है सारे विपक्षियों को गोलबंद कर इनको रुखसत करना।”

रालोसपा के राजग से अलग होने पर उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि डूबती नौका से उन्होंने कूदने की शुरुआत कर दी है, आगे देखिए डूबती नौका को छोड़कर कितने लोग भागते हैं। उन्होंने नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और कहा, “यहां (बिहार) में जिन लोगों ने महागठबंधन तोड़ा था, आज साबित हो गया कि बिहार जो रास्ता पकड़ता है उसे आगे चलकर पूरा देश पकड़ता है। बिहार के लोगों ने इसकी शुरुआत कर दी थी।”

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पीएम मोदी के लिए चोर चोर मौसेरे भाई एक हो गए : योगी 

    लोक सभा चुनाव में सभी पार्टियों ने जोरो से प्रचार प्रसार शुरू कर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com