कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा…

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के बागी नेता ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज दिल्ली में कांग्रेस में शामिल हुए और बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन ही उन्होंने भाजपा का साथ छोड़ दिया. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली में बिहार भाजपा के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. शक्ति सिंह गोहिल ने जदयू की नई परिभाषा दी और कहा कि जदयू मतलब जनता का दमन और उत्पीड़न.

इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस करते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा ने नए परिवार और साथियों का धन्यवाद किया और कहा कि मैंने भारी मन से पार्टी छोड़ी. साथ ही उन्होंने भाजपा को स्थापना दिवस की बधाई दी. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का अपमान किया. बीजेपी में लोगों की कद्र नहीं होती है. बीजेपी में लोकशाही धीरे-धीरे तानाशाही में बदलती गई. बता दें कि पटना साहिब से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है.

कांग्रेस में शामिल होने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव के कहने पर ही कांग्रेस में शामिल हुआ हूं. उन्होंने मुझे कहा कि आप जाओ और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करो. मैं इसके लिए लालू यादव का धन्यवाद देता हूं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेेरा परिवार है और अब मैं इस परिवार का हिस्सा  हूं. कांग्रेस पार्टी ने आजादी की लड़ाई में योगदान दिया है. भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन गई है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बिहार में फैला इंसेफेलाइटिस कहां है तेजश्वी यादव ?

     बिहार, मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस बुखार से अभी तक कुल 117 बच्चों की मौत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com