बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद बदले शत्रुघ्न सिन्हा के सुर, मोदी-शाह के लिए कही ये बात

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड बहुमत से जीत के बाद मोदी-शाह के प्रखर आलोचक शत्रुघ्न सिन्हा(Shatrughan Sinha) अचानक उनके प्रशंसक बन गए. उन्होंने अब दोनों नेताओं की तारीफ करते हुए जीत को ‘ग्रेट’ बताते हुए बधाई दी है. वहीं अपने खिलाफ पटना साहिब सीट से जीते बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद को उन्होंने पारिवारिक मित्र बताया है. बीजेपी को दो लोगों की पार्टी कहकर हमेशा तीखा हमला बोलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बेहतरीन रणनीतिकार करार देते हुए तारीफ की है.

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर अपने बधाई संदेश में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा,” आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मास्टर रणनीतिकार अमित शाह और विशेष रूप से हमारे पारिवारिक मित्र रविशंकर प्रसाद को भारी जीत की बधाई. यह उस पार्टी में जश्न का वक्त है, जो हाल तक मेरी भी थी. मैं सभी को तहे दिल से सलाम करता हूं.”

बीजेपी से बगावत के बाद कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा इस बार अपनी पटना साहिब सीट से चुनाव मैदान में थे, मगर उन्हें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद से हार का सामना करना पड़ा. वहीं लखनऊ से सपा के टिकट  पर चुनाव लड़ने वाली उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को भी राजनाथ सिंह के हाथों हार झेलनी पड़ी है.

लोकसभा चुनाव में हार के बाद इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से चुनाव में खेल होने की बात कही थी. कहा था कि उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर खेल हुआ है. लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही वक्त नहीं है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

चीन बॉर्डर के करीब सैन्‍य ताकत में इजाफा, वायुसेना ने उठाया ये कदम…

चीन सीमा के पास सैन्‍य ताकत को बढ़ाने के क्रम में भारतीय वायुसेना ने अपने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com