शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने अक्षय कुमार पर कसा तंज

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री के एक कामयाब अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों में वह बिजनेस के अलावा कंटेंट का भी विशेष ध्यान रखते हैं। हालांकि हमेशा ऐसा नहीं था। एक दौर ऐसा भी था जब अक्षय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहा करते थे। 90 के दशक में जिन दो एक्ट्रेसेज के साथ उनका नाम सबसे ज्यादा सामने आया वह थीं रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन इस मामले एक साथ एक रिएलिटी टीवी शो के सेट पर मौजूद थीं और वहां जो हुआ वह दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट पैकेज बन गया।

ये भी पढ़े – अमिताभ बच्चन के परिवार में शादी की धूम देखें ये खास रिपोर्ट

 

असल में रवीना टंडन सुपर डांसर-2 नाम के शो पर गोविंदा के साथ पहुंची हुई थीं। क्योंकि शिल्पा शेट्टी इस शो के जज पैनल में बैठती हैं तो एक मजेदार कॉम्बिनेशन अपने आप बन गया। दोनों ही कंटेस्टेंट्स के पास मौका था मस्ती मजाक और एक दूसरे की खिंचाई करने का। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी किसी ऐसी गलती के बारे में जोक करते दिखाई दिए जो उन दोनों ने ही की हो। खबर के मुताबिक रवीना ने कहा कि उन्होंने जिंदगी में बहुत सारी गलतियां की हैं और तभी शिल्पा ने उन्हें आंख मारी और कहा- कुछ गलतियां हमारे तुम्हारे बीच कॉमन हैं।

 

शिल्पा का यह कहना वहां मौजूद सभी लोगों को बहुत हंसा गया। इसी तरह जब सभी लोग ‘गोलमाल’ के बारे में बात कर रहे थे तब रवीना ने कहा- सभी ने अपनी जिंदगी में गोलमाल किया है। शिल्पा ने और मैंने भी किया है। आप समझ रही हैं कि मैं क्या कह रही हूं। हालांकि उन्होंने इस विषय पर खुलकर कुछ भी नहीं बोला लेकिन सभी जानते हैं कि रवीना और शिल्पा दोनों का ही अक्षय कुमार के साथ अफेयर रहा है। बहरहाल शिल्पा और रवीना टंडन के कॉम्बिनेशन वाला यह एपिसोड दर्शकों के लिए एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज रहा।

Check Also

मॉब लिचिंग

राजस्थान मॉब लिचिंग, पुलिस ने रकबर को अस्पताल पहुचने से पहले गायों को पहुचाया गौशाला

राजस्थान: अलवर में मॉब लिचिंग मामले  में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी जिसमें  पुलिस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com