Breaking News

श्रद्धा कपूर ने ठुकराया था दबंग खान का ऑफर, जाने क्या थी वजह

श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड की जानी मानी यंग बॉलीवुड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. कई बड़े-बड़े फिल्ममेकर अपनी फिल्मों में श्रद्धा को साइन करने की इच्छा रखते हैं. कम समय में बड़ा नाम कमाने वाली ये अदाकारा  बॉलीवुड स्टार सलमान खान संगफिल्म करने का ऑफर भी ठुकरा चुकी हैं.DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा जब 16 साल की थीं तब उनके पास एक फिल्म में काम करने का ऑफर आया था. ये ऑफर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने उन्हें दिया था. रिपोर्ट की माने तो श्रद्धा ने पढ़ाई का हवाला देते हुए फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

 

ये भी पढ़े ~अक्षय हुए बहार ,सलमान हुए इन गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मुगल

 

सलमान खान कि छवि बॉलीवुड में गॉडफादर के रूप में जानी जाती है. उन्होंने कई यंग एक्टर्स का फिल्मीं करियर बनाने और संवारने में मदद की है. कई नए सितारों को उन्होंने बॉलीवुड में पांव जमाने के मौके दिए.सलमान खान ने उन्हें स्कूल में एक प्ले परफॉर्म करने हुए देखा और सलमान उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए. साथ ही उन्होंने श्रद्धा को एक फिल्म में काम करने का ऑफर भी दिया. श्रद्धा ने बड़ी विनम्रता से ये कह कर फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया कि वो अपना पूरा ध्यान पढ़ाई की तरफ लगाना चाहती हैं.

अंबानी की पार्टी में एक्स के साथ दिखीं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के करियर ग्राफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म आशिकी 2 से उड़ान भरनी शुरू की. उसके बाद उन्होंने हाफ गर्लफ्रैंड, बाघी, हैदर और एक विलेन जैसी सफल फिल्मों में काम किया. उनकी अगली फिल्म साहो है जिसमें वो बाहुबली फेम प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.उन्हीं की मदद से कटरीना कैफ ने अभिनय की दुनिया में एक मुकाम हासिल किया. अब देखना ये है कि क्या अब कभी आने वाले समय में सलमान श्रद्धा को कोई फिल्म ऑफर करगें?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*