बहन ने शेयर की सुशांत के 29 जून के वर्क प्लान की लिस्ट, फिर उठे सवाल

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कितने मेहनती थे, कितने बड़े सपने देखते थे, इस बात को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की नई पोस्ट के जरिए समझा जा सकता है। श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के व्हाइटबोर्ड की एक फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बकरीद के मौके पर सुबह ड्यूटी से नदारद रहे 36 पुलिसकर्मी सस्पेंड

व्‍हाइटबोर्ड की उस फोटो के जरिए श्वेता बता रही हैं कि सुशांत ने तो पहले से तैयारी कर रखी थी कि वे 29 जून से कैसे अपनी जिंदगी में बड़े-बड़े बदलाव करने जा रहे थे। सुशांत की बहन पोस्ट के साथ लिखती हैं- ये भाई का व्हाइटबोर्ड है। वो 29 जून से वर्कआउट और ध्यान लगाने के बारे में सोच रहा था। वो तो आगे की तैयारी कर रहा था। इस पोस्ट के जरिए श्वेता ने फिर सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

View this post on Instagram

Bhai’s White Board where he was planning to start his workout and transcendental meditation from 29th June daily. So he was planning ahead. #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

सोशल मीडिया पर उठ रहे कई सवाल

अगर सुशांत डिप्रेशन में थे तो वे इतने आगे की तैयारी पहले से क्यों कर रहे थे। वो क्यों मेडिटेशन और वर्कआउट के बारे में सोच रहे थे? सुशांत के व्हाइटबोर्ड को देख सोशल मीडिया पर इस तरह के कई सवाल किए जा रहे हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा में उठा बॉलीवुड ड्रग्स मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार

 एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री व समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन कहना है कि …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com