विजेता सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्‍ला के सिर सजा Bigg Boss 13 का ताज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बिग बॉस 13 सीजन पिछले सारे सीजन के मुकाबले ज्यादा लंबा चला। इस दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ पहले ही दिन से देखने को मिली। सभी ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगाया। 140 दिन चले बिग बॉस शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हरा दिया।

शो में दूसरे नंबर पर रहे कश्मीर के मॉडल आसिम रियाज। शो के टॉप कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह टॉप में जगह बना पाने में कामयाब रहे। शो का बज इस बार जबरदस्त रहा। शो कई हफ्तों तक टीआरपी में टॉप 1 में रहा। फिनाले के कुछ दिनों पहले से ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कॉम्पिटीशन देखने को मिल रही थी और प्रशंसक दो गुटों में बंट गए थे।

यह भी पढ़ें: जामिया हिंसा: JCC ने जारी किया वीडियो, छात्रों पर डंडे बरसाते दिखी पुलिस

शो में दिखे कई उतार चढ़ाव

20 हफ्तों तक चले बिग बॉस के 13वें सीजन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। कई बार तो कंटेस्टेंट अपना टैंपर खो गए। बात लड़ाई-झगड़े से मार-पीट तक भी पहुंची। कई सारे कंटेस्टेंट बीच में ही बिखरते नजर आए और बिग बॉस के घर से बाहर निकलने की गुहार तक लगा डाली। कई सारे प्रतिभागी ने अपने आप को कूल रखने की कोशिश की और धैर्य के साथ खेलना जारी रखा।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

International women’s day: महिलाओं को बॉलीवुड का सलाम

  आज पूरी दुनिया महिलाओ के सम्मान में विश्व महिला दिवस मनाया जा रहा है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com