अखिलेश यादव

‘सपा और अखिलेश यादव को पसंद करते हैं विदेश में बसे भारतीय’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के वीडियोकॉलिंग से वार्ता क्रम का विस्तार आज प्रदेश से बाहर लंदन, अमेरिका तक हुआ। विदेश स्थित लोगों ने कहा कि उनके देशों में भी लोग अखिलेश को जानते हैं और बहुत से नौजवान उनके फैन्स हैं। प्रदेश के जनपदीय कार्यकर्ताओं-नेताओं ने भरोसा दिलाया कि वे सन् 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए गंभीर हैं और इस बार समाजवादी सरकार बनने में कोई चूक नहीं होगी।

अमेरिका में न्यूयार्क की ओहियो सिटी से एस.के. राय की अखिलेश यादव से वार्ता हुई, जबकि अमेरिका में उस समय रात्रि के दो बजे थे। राय जनपद मऊ के मूल निवासी हैं। कोरोना संकट की वजह से वे तीन महीनों से अमेरिका में रुके हैं। वहां उनके बेटे रहते हैं। राय ने बताया कि विदेश में जो भारतीय बसे हैं वे समाजवादी पार्टी और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को पसंद करते हैं। यहां के उत्तर प्रदेश के भारतीय चाहते है कि उत्तर प्रदेश के विकास के लिए सन् 2022 में समाजवादी सरकार ही बननी चाहिए।

विनोद लंदन में बैंकिंग सेक्टर में काम करते है। उनकी वहां के समय के मुताबिक आठ बजे प्रात: वार्ता हुई। उन्होंने बताया कि लंदन में कोरोना संकट के बावजूद अब जीवन सामान्य होता जा रहा है। व्यापारिक गतिविधियां बढ़ रही है। मंदिरों में भी लोग जा रहे हैं। अखिलेश ने अलीगढ़ के मुस्लिम यूनिवर्सिटी के नौजवान (22वर्ष) नजीबुर्रहमान से भी वार्ता की। उनसे कहा कि वे नौजवानों के बीच काम जारी रखे। समाजवादी पार्टी युवाशक्ति को सबसे ज्यादा महत्व एवं सम्मान देती है। वे पहली बार वोटर बनने वाले युवाओं से सम्पर्क कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी से उन्हें जोड़ा जाएगा।

समाजवादी पार्टी के बांदा कार्यालय में बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष विजय करन तथा महासचिव आमिर मौजूद थे। उन्होंने अखिलेश यादव को भरोसा दिया कि सन् 2022 में वे जिले की सभी विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी की जीत दर्ज कराएंगे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने जय प्रकाश निषाद को बनाया उम्मीदवार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com