Breaking News

मैं इसलिए फिल्में थोड़ी करता हूं की केवल 100 CRORE कमा पाऊं…!

2017 के बारे में अगर कोई पूछे कि इस साल का सुपरस्टार कौन है तो किसी भी समझदार इंसान का जवाब होगा – राजकुमार राव। और कारण है ये फिल्मे  – ट्रैप्ड, बहन होगी तेरी, शादी में ज़रूर आना, न्यूटन और बरेली की बर्फी। एक साल में इतनी वैराइटी तो अक्षय भी नहीं देते। कुछ लोगों ने राजकुमार राव के टैलेंट को पहचानते हुए उन्हें अवार्ड दिया तो कुछ ने उन्हें Extraordinary बता दिया। अब राजकुमार ने अपनी सफलता पर बात करते हुए कहा कि मैं केवल 100 करोड़ क्लब के लिए फिल्में नहीं बनाता।

राव ने बताया कि मेरे दिमाग में फिल्म करते वक्त कोई आंकड़ा नहीं होता कि इतना कमा ले जाएगी। मैं बस चाहता हूं कि मेरे प्रोड्यूसर को कोई नुकसान ना हो। मुझे लगता है कि लोग आएं और मेरी फिल्म देखें। इसके बाद वो जितना भी कमाए मैं एकदम संतुष्ट हूं। मुझे 100 करोड़ क्लब एक्टर बनने की कोई जल्दी नहीं है। ये साल मेरे लिए अच्छा था। अगला साल और बेहतर होगा ये मैं जानता हूं।

हमने न्यूटन केवल 4 – 5 करोड़ में बनाई थी लेकिन फिल्म ने 30 – 32 करोड़ कमा लिए हैं। मेरे लिहाज़ से ये सफलता है। और देखा जाए तो ये बड़ी तकनीकी बात हो गई। वैसे हम राजकुमार राव की बात से सहमत हैं। और अगर 100 करोड़ क्लब की बात करें तो इसमें ऐसी ऐसी फिल्में शामिल हैं कि सोचना पड़ जाता है के क्यों ?

प्रेम रतन धन पायो

सलमान खान की इस फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक ने नकार दिया। लेकिन फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर गई। क्यों.. क्योंकि फिल्म में सलमान खान थे।

बैंग बैंग ऋतिक रोशन- कैटरीना कैफ की

यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रिमेक थी। जहां, टॉम क्रूज की जगह ऋतिक रोशन ने ली थी। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की और आ गई 100 करोड़ क्लब में। हालांकि, समीक्षकों के साथ साथ काफी दर्शकों ने भी फिल्म को सिरे से नकार दिया था।

दिलवाले शाहरूख खान की ही फिल्म

दिलवाले को क्रिटिक्स ने सिरे से नकार दिया था. फिल्म में काजोल- शाहरूख होते हुए भी कुछ नहीं कर पाए।लेकिन फिर भी फिल्म ने आसानी से 150 करोड़ का कारोबार कर लिया।

रेडी सलमान खान और असिन स्टारर

‘रेडी’ शायद ही किसी को पसंद आई हो। लेकिन जैसा कि हमने पहले कहा था, सलमान खान की फिल्म है तो 100 करोड़ तो कमा ही जाएगी। फिल्म 119 करोड़ का बिजनेस किया था।

कुछ ऐसी तस्वीरे जिन्हें देखने पर लगेगा क्यों Porn से कम नहीं ये Pics..

कृष-3 ये फिल्म शायद ऋतिक रोशन भी दोबारा न देखना चाहें

ऋतिक फैंस को छोड़ दिया जाए तो फिल्म दर्शकों के गले भी नहीं उतरी थी। लेकिन Its Magic.. Its Magic …. फिल्म ने 100 करोड़ ही नहीं, 244 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

 

हैप्पी न्यू ईयर शाहरूख खान की सबसे बेकार

फिल्मों की लिस्ट बनाई जाए तो शायद हैप्पी न्यू ईयर नंबर 1 रहेगी। समीक्षकों ने फिल्म को बुरी तरह नकार दिया। लेकिन फिल्म ने 200 करोड़ कल्ब में एंट्री ले ली।

हाउसफुल-2 साजिद खान की इस अजीबोगरीब

फिल्म ने भी 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। फिल्म न समीक्षकों को पसंद आई थी, न दर्शकों को।

बॉडीगॉर्ड सलमान खान- करीना कपूर की

इस फिल्म ने लगभग 150 करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म सलमान खान की सबसे कमजोर फिल्मों में से एक मानी जा सकती है।

सिंघम रिटर्न्स कोई शक नहीं कि रोहित शेट्टी की

फिल्म सिंघम काफी बेहतरीन थी। लेकिन सिंघम रिटर्न्स उतनी ही कमजोर। बहरहाल, क्या फर्क पड़ता है.. जब अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी हो तो फिल्म 100 करोड़ तो कमा ही लेगी।

प्‍यार के पंचनामा के आगे की कहानी इस नाम से होगी रिलीज Sonu ke Titu ki Sweety

धूम-3 इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक

आमिर खान की धूम-3.. काफी लोगों को हैरानी भी होगी, लेकिन बता दें, इस फिल्म को काफी criticism सहनी पड़ी थी। बहरहाल, फिल्म ने 284 करोड़ की कमाई की थी।

 

बोल बच्चन

क्यों बस इतना सा प्रशन है आखिर क्यों ?
by.adarsh gupta adr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*