सोनम कपूर ने शादी के बाद अपनाया पति आनंद आहूजा का सरनेम

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से सिख रीति रिवाज से शादी की. शादी के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के साथ पति आनंद का सरनेम लगाया. इंस्टाग्राम, ट्विटर पर अब उनका नाम सोनम कपूर आहूजा है. अपने इस फैसले के लिए एक्ट्रेस की आलोचना भी हुई. सोनम ने पहली बार कान्स में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में पति का सरनेम लगाने पर प्रतिक्रिया दी.

 

ये भी पढ़े – सोनम कपूर की शादी थिरकते नज़र आए फिल्मी जगत के कई जगमाते सितारे

 

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा, मैं लंबे समय से आनंद के साथ रिलेशन में थी. ये फैसला लेने में मुझे लंबा समय लगा. अपने नाम के पीछे आनंद का सरनेम लगाना अंत में मेरी चॉइस है.

 

उन्होंने आगे कहा, अगर लोग फेमिनिज्म का कॉन्सेप्ट नहीं समझते तो उन्हें ऑनलाइन जाकर इसके बारे में पढ़ना चाहिए. वैसे भी लोगों को कैसे पता कि आनंद ने अपना नाम नहीं बदला है. बता दें, जब सोनम में सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के साथ आहूजा लिखा था, तो कईयों ने उनके इस फैसले को ट्रोल किया था. उनके फेमिनिज्म को सपोर्ट करने पर सवाल उठाए थे.

8 मई को शादी के बाद सोनम ने 14-15 मई को कान्स के रेड कारपेट पर वॉक किया. एक्ट्रेस के कान्स लुक की हर जगह तारीफ हो रही है. पहले दिन उन्होंने लहंगा पहना, जबकि दूसरे दिन रेड कारपेट पर वे न्यूड कलर के गाउन में नजर आईं. कान्स से वापस आने के बाद वो फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रमोशन करेंगी. ये 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

करीना कपूर खान ने बताया :- सैफ ने उन्हे कब किया था प्रपोज़

करीना  कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com