स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, नौकरानी का भी मिला शव

बिहार। वकीलों की हत्याओं पर नहीं लग रही हैं लगाम आए दिन कही न कही से ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब बिहार की राजधानी पटना से स्टेट बार काउंसिंल के उपाध्यक्ष और भागलपुर व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय की गोली मारकर हत्या करने की सामने आ रही हैं। तिलकामांझी थाने के नवाबबाग कॉलोनी में आज शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े दस बजे रोज कि तरह जब वो कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक तिलकामांझी थाने के नवाबबाग कॉलोनी में भागलपुर व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता का एक रहस्यमय तरिके से गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। आज सुबह जब अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय रोज की तरह कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक से अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय कोर्ट में हड़कंप मच गया। घटना कि सूचना मिलते ही थानेदार मिथिलेश कुमार ने हत्या की पुष्टि की। जिस जगह घटना हुई वहां के कमरे को सील कर दिया गया है। मौके पर एसएसपी और कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए हैं।

 

 

यह भी पढ़ें :- नोएडा : ACP के फ्लैट पर हुड़दंगियों ने चलाई गोली, मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि घर के एक कमरे में रखे ड्रम से उनकी नौकरानी का शव मिला है। एसएसपी समेत कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं साथ ही सीएफएल टीम को बुलाया गया है। इस घटना की जानकारी जब वकीलों को लगी तो घटनास्थल पर जुटने लगे हैं। घटनास्थल पर वकीलों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बढ़ने लगा है। मौके पुलिस टीम जांच करने में जुट गई है साथ ही आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं और जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जायेगा पुलिस जांच कर रही हैं।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अवैध कच्ची शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाई, मोहनलालगंज व उन्नाव में कसा शिंकजा

लखनऊ। होली के त्यौहार पर अवैध शराब बनाने का काला धंधा तेज हो जाता है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com