Breaking News

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम  केशव प्रसाद मौर्य का बयान कहा -नहीं थी ऐसी उम्मीद ..

मुख्मंत्री  योगी के गढ़ गोरखपुर और फूलपुर में जबरदस्त वोटों से पीछे होने के बाद उत्तर प्रदेश के उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नेकहना  है कि हमें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि बसपा के वोट भी इस तरह से सपा के खाते में चले जाएंगे। उनको उमीद नहीं थी ये बुआ भतीजे के जोड़ी इतने वोटो से बढ़त हासिल करेगी .

दोनों सीटों पर जिस अंतर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं, उससे अब उनकी जीत सस्पष्ट होती दिख रही है और बीजेपी की हार निश्चित दिख रही है. हालांकि, अभी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है और अभी भी गिनती जारी ही है. मगर अभी से ही बीजेपी के नेता अपनी हार मानने लगे हैं. उपचुनाव के रिजल्ट को लेकर यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़े -साइकिल पर सवार हाथी बढ़त की और …

 

Image result for keshav prasad

ये भी पढ़े -अखिलेश ने दिए बसपा से गठबंधन के संकेत, बोले- बुआजी से नहीं है झगड़ा…

 

 

उन्होंने कहा कि चुनाव के अंतिम परिणाम आने के बाद हम समीक्षा करेंगे । भविष्य में कांग्रेस, सपा और बसपा के साथ होने को लेकर भी हम प्लान तैयार करेंगे। साथ ही, हमारी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए रणनीति बनाएगी।और हमारी पार्टी 2019 में भारी मतों से जीत हासिल करेगी .डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि कम वोटों का असर पड़ा है। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में भारी संख्या में लोगों ने वोट नहीं डाले, जिसका ये नतीजा हुआ है।
We didn’t expect that BSP’s vote will be transferred to SP in such a manner. We will analyze after seeing the final results & prepare for a situation in future when BSP, SP & Congress can come together & also make our strategy for winning 2019 elections: KP Maurya, Deputy CM pic.twitter.com/XOLQrg7cG4

— ANI UP (@ANINewsUP) March 14, 2018

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*