Breaking News

दमदार CLASH के साथ..2018 की शुरूआत होते ही.. ‘खान’ स्टार पर खतरा!

साल समाप्त होने को है और साथ ही साथ लोगो की फिल्मो को ले कर उत्सकता बढती जा रही है जो 2018 में आने वाली है मगर दिक्कत ये है की 2018 में शायद ही कोई फिल्म सोलो रिलीज हो पाएगी। बड़ी डेट्स की बात रहने दें.. अगले साल लगभग हर फिल्म एक दूसरे से क्लैश होती दिख रही है। बुधवार को ही सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांदी’ की रिलीज डेट 12 जनवरी 2018 रिवील की गई है। वहीं, अब अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म ‘मुक्काबाज़’ का पोस्टर रिलीज कर दिया.. और बता दें, यह फिल्म भी 12 जनवरी को ही रिलीज होगी। फिल्म के हीरो हैं विनीत कुमार सिंह। 

 

विनीत को इससे पहले हमने गैंग्स ऑफ वसेपुर, बॉम्बे टॉकीज और Ugly जैसी फिल्मों में देखा है। बता दें, मुक्काबाज़ को इंटरनेश्नल फिल्म फेस्टिवल में काफी तारीफें मिली हैं। फिल्म काफी इमोशनल स्तर पर बनाई गई है। जाहिर है यह फिल्म कालाकांदी पर भारी पड़ सकती है। बहरहाल, जानें 2018 में क्लैश होंगी ये फिल्में-

रेस 3 VS फन्ने खान

सलमान खान की रेस 3 और ऐश्वर्या राय बच्चन- अनिल कपूर की फन्ने खान ईद 2018 को रिलीज हो रही है।

परमाणु VS हिचकी

23 फरवरी को जॉन अब्राहम की महत्वाकांक्षी फिल्म परमाणु रिलीज होगी। वहीं इसके ऑपोजिट रानी मुखर्जी फिल्म ‘हिचकी’ में दमदार अंदाज में नजर आएंगी।

 

बागी 2 VS मणिकर्णिका VS 2.0 टाईगर श्राफ की बागी,

कंगना रनौत की मणिकर्णिका.. और रजनीकांत, अक्षय कुमार की रोबोट 2.. तीनों फिल्में 27 अप्रैल 2018 को रिलीज हो रही है।

पैडमैन vs अय्यारी vs विश्वरूपम 2

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 26 जनवरी को चाहकर भी सोलो रिलीज नहीं हो पा रही है। पहले नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ सामने आकर खड़ी हो गई.. और अब कमल हसन की मेगा बजट फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ भी।


इसे भी पढ़े ~जाने भोजपुरी में “वांटेड” की सिक्वल में कौन करेगा साउथ हीरोज वाला ACTION

शाहरुख खान की फिल्म VS केदारनाथ

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म और सारा अली खान- सुशांत सिंह राजपूत की केदारनाथ.. दोनों फिल्में क्रिसमस 2018 को रिलीज होगी।

ड्राइव VS हेट स्टोरी 4

होली पर बॉलिवुड की हॉट फ्रेंचाइजी हेट स्टोरी की चौथी फिल्म हेट स्टोरी 4 रिलीज होगी। वहीं इसके मुकाबले सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव रिलीज होगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान VS टोटल धमाल VS हाथी मेरे साथी

2018 की दिवाली के लिए आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां काफी पहले से अनाउंस हो गई थी। वहीं,अब राणा दग्गुबाती अपनी फिल्म हाथी मेरे साथी को आमिर की फिल्म के ऑपोजिट रिलीज करने वाले हैं। जबकि अजय देवगन की टोटल धमाल भी इसी दिन आ सकती है।

अजय देवगन की फिल्म VS जंगली

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ अगले साल दशहरा यानी 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज हो रही है। और दशहरा को ही अजय देवगन- तब्बू की अगली फिल्म भी रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशक कर रहे हैं आकीव अली। यह एक रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी।
#adr

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*