योगी के सख्त निर्देशों

उप्र: बदमाशों ने गोली चलाते हुए कैश वैन को किया ओवरटेक,लूटे डेढ़ करोड़ रूपये 

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के सख्त निर्देशों और पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी वारदातों पर लगाम नहीं लग पा रही है। सोमवार को कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र में वाहन सवार बदमाशों ने क्षेत्र के बखराबाद के पास कैश वैन से एक करोड़ 5 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हैं।

पुलिस के अनुसार, सहजनवा के रिलांयस पेट्रोल पंप से कैश लेकर वैन हरपुर बरवां पंजाब नेशनल बैंक जा रही थी। हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव बखराबाद के समीप झांगा बाजार के बोलेरो और बाइक सवार बदमाशों ने गोली चलाते हुए कैश वैन को ओवरटेक किया और फिर हथियारों के बल पर कैश वैन के कर्मियों से 1.05 करोड़ रुपये लूट लिए व फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

वैन रिलायंस पेट्रोल पंप का कैश लेकर बैंक जा रही थी। घटनास्थल के समीप एक बोलेरो व बाइक पर सवार बदमाशों ने ओवरटेक किया और चालक को निशाना बनाकर लगातार दो गोली चलाई जो शीशे को छेदती हुई चली गईं। गोली किसी को नहीं लगी लेकिन लोग दहशत में आ गए और वैन रुक गई। इसके बाद बदमाशों ने फाटक का ताला तोड़ा और कैश लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर एसपी राजीव नारायण मिश्र, कोतवाल हाटा गजेंद्र राय व थानाध्यक्ष कप्तानगंज मौके पर पहुंचेऔर मामले की जांच में जुट गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की सड़कों को सील कर दिया है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लोगों के लिए मिसाल बनीं ये बाप-बेटी की जोड़ी, उनके इस कार्य पर लोग कर रहे हैं फक्र  

दुनिया के हर पिता का सपना होता है कि उनके बच्चे देश में उनका रोशन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com