Sushant Singh Rajput Case: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वह सुशांत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश करेंगे।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार की तरफ से आज ही सीबीआइ जांच की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।  बताया जा रहा है कि जब तक सीबीआई जांच के लिए मंजूरी नही मिलती तब बिहार से गई एसआईटी मुंबई में ही रहेगी।

कागजी कार्रवाई पूरी करने में पुलिस मुख्यालय और गृह विभाग को दो दिन का वक्त लगेगा। सुशांत के पिता केके सिंह ने राज्य सरकार से मंगलवार की सुबह मामले को लेकर सीबीआइ जांच का आग्रह किया था। इस मामले में बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल का अभाव दिख रहा था। मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने के आरोप और पटना एसपी सिटी को क्वारंटाइन करने के बादइ मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा था कि ये उनका अधिकार क्षेत्र है।

सुशांत मामले को लेकर लंबे समय से बिहार में सीबीआइ जांच की मांग हो रही थी। बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती और उनके स्वजन के खिलाफ 26 जुलाई को एफआइआर दर्ज कराई गई थी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

आजमगढ़: सरायमीर में हुआ बड़ा हादसा, खराब मौसम के कारण गिरा एयरक्राफ्ट

आजमगढ़। जिले में आज एक एयरक्राफ्ट गिरने के बाद सरायमीर स्थित कुशहा, फरीदुनपुर क्षेत्र में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com