पुरानी दुश्मनी को लेकर एक ही परिवार के तीन लोगो की ले ली जान

गाजियाबाद जिले में गुरुवार को पुरानी दुश्मनी लेकर बदमाशो ने एक ही परिवार के तीन लोगो की ले ली जान अंधाधुंध  गोलीया बरसा दी,जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

ये भी पढ़े -बदमाशो के हौसले लगातार बुलंद होती जा रही,दिन दहाड़े बदमाशो ने मचा दी बमबाजी

 

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात लोनी इलाके के महल कॉलोनी में हुआ. आरोपियों ने घर के बाहर बैठे पिता-पुत्र देवेंद्र (50 वर्षीय ) और  विक्की पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद आसानी से फरार हो गए. बताया जाता है वर्ष 2015 में पिता-पुत्र पर नरेश नामक एक युवक की हत्या का आरोप लगा था, जिसके बाद उन्हें जेल यात्रा भी करनी पड़ी थी, लेकिन हाल ही में दोनों जमानत पर बाहर आए थे.

 

 

वारदात के दिन पिता-पुत्र घर के बाहर बैठे हुए थे तभी बाइक पर अचानक आए तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोलीबारी में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने विक्की को मृत घोषित कर दिया गया. हमले में पास में खड़े अंकित नामक एक युवक भी घायल हो गया.

 

 

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस सभी एंगल से मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. घटना के बाद पीड़ितों के परिजन काफी घबराए हुए हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में गिरफ्तारी की जाएगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मौसम ने ली करवट, ठड़ी हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी, बढ़ी ठिठुरन

उत्तर प्रदेश में सर्द हवाओं की वजह से ठंड बढ़ गई है। अचानक हुए मौसम …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com