पाकिस्तान में स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला,4 आतंकवादी ढेर,इलाका सील

पाकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग पर आतंकी हमला हुआ है। बिल्डिंग में चार आतंकियों ने घुसकर हमला किया था। फिलहाल, सभी चारों आतंकियों की मार गिराया गया है। स्टॉक एक्सचेंज पर हुए आतंकी हमले में कई लोग घायल भी हुए हैं। हमले के फौरन बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके को सील कर दिया। पुलिस ने हमलावरों के पास से ग्रेनेड और हथियार भी बरामद किए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआइ ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से हमले में दो लोगों की मौत की जानकारी दी थी।  पाकिस्तान के अखबार ‘द डॉन’ के अनुसार शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि चार आतंकी हमलावर सुबह 9 बजे के बाद इमारत में घुसे और गोलियां चलाईं। साथ ही प्रवेश द्वार पर ग्रेनेड से हमला किया गया। पुलिस सर्जन डॉ. कारार अहमद अब्बासी ने कहा कि डॉ. रूथ पफौ सिविल अस्पताल कराची में पुलिसकर्मियों सहित पांच शवों और सात घायलों को लाया गया है।

आतंकियों ने काले कपड़े पहने थे। आतंकियों के पास बड़ी संख्या में हथियार थे। आतंकियों के हमले की सूचना पर पहुंचे पाकिस्तानी रेंजर्स ने करीब एक घंटे की मुठभेड़ में सभी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया| स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग के आसपास का इलाका सील कर दिया गया है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस हमले में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि सात लोग घायल हुए हैं। माना जा रहा है कि अभी यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

फ्रांस ने भारतीय जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त किया, रक्षा मंत्री बोली- फ्रांसीसी सेना भारत के साथ

फ्रांस की रक्षा मंत्री फ्लोरेंस पारले ने लद्दाख की गलवां घाटी में चीनी सैनिकों के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com