सेना के पूर्व कैप्टन की हत्या, पिछले कई सालों से छावनी में फुटपाथ पर……

पुणे – सेना के एक पूर्व कैप्टन का शव गुरुवार (1 फरवरी) देर रात पुणे छावनी में मिला. पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने पीटकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि सेना के पूर्व कैप्टन रवींद्र बाली (67) पुणे कैंप इलाके में फुटपाथ पर अलग-थलग रह रहे थे. लश्कर थाने के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘एक बंगले के संतरी ने दो लोगों को बाली से मारपीट करते हुए और उन्हें भागते देखा. उसने पुलिस को सूचित किया.’’ पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें ~ बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बना राजस्थान:शत्रुघ्न सिन्हा

बाली पिछले कई सालों से छावनी में फुटपाथ पर एक टैंट लगाकर रह रहे थे. बाली एनडीए की 44वीं कोर्स के अधिकारी थे. कैप्टन (रि) बाली के निधन पर फेसबुक पर Indian Military Humour नाम के पेज पर 2 फरवरी को एक वीडियो संदेश जारी किया गया. जिसमें कैप्टन  बाली के एनडीए बैच के एक अधिकारी आए थे और उन्हें अपने साथ ले जाने के लिए मनाते दिख रहे हैं. लेकिन कैप्टन (रि) बाली ने उनके साथ जाने से मना कर दिया. 1 मिनट 38 सेकेंड के इस वीडियों में कैप्टन (रि) बाली यहीं रहने की बात कहते रहे |

67 साल के कैप्टन (रि) बाली के इस वीडियो के शेयर होने के बाद कई लोग उनसे मिलने के लिए गए और उन्हें खाने की चीजें, अखबार व आवश्यक सामान दिया. इस वीडियो संदेश के साथ में उनके निधन के बारे में भी जानकारी दी गई है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

भाजपा ने की यह मांग, कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कही यह बात….

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यकाल में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com