मेट्रो सिटी

ऑनलाइन खाने ने दिया बड़ा झटका, सच्चाई से होना है रूबरू, तो देखें वीडियो   

नई दिल्ली!  इस भागदौड़ भरी जिंदगी में कोई खाना बनाने की टेंशन नहीं लेना चाहता है. जो लोग मेट्रो सिटी और ऐसे शहर में रहते हैं जहां खाना आर्डर करके आप आराम से मंगवा लेते हैं तो वे ज्यादातर बाहर से खाते हैं.चालिये आज हम आपको खाने से जुड़ी ऐसी खबर बताएंगे जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

दरअसल आप कई बार ऑनलाइन एप के जरिए खाना ऑर्डर कर देते हैं। लेकिन जब आपको पता चले कि जो खाना आप खा रहे हैं वह जूठा हो तो फिर आपका रिएक्शन तो देखने लायक ही होगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी पर डिलिवरी बैग से खाने के पैकेट निकालर खाना खाना खाकर उसे दोबारा बैग में रख रहा है।

आपको बता दें ढाई मिनट से ज्यादा के इस वीडियो को किसी ने अपनी छत से शूट किया है। फूड डिलिवरी कंपनी जमाटो का डिलिवरी ब्वॉय अपनी स्कूटी पर डिलिवरी बैग से खाने के पैकेट निकालर खाकर उसे दोबारा बैग में रख रहा है। जमाटो के डिलिवरी ब्वॉय का यह वीडियो आशीष हाजरा नाम के लड़के ने कैमरे में कैद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जब ये खबर जमाटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल को पता चला तो उन्होंने ब्लॉग पर लिखकर कहा कि कंपनी ने उस व्यक्ति को हटा दिया है।

हमने उस व्यक्ति से लंबी बातचीत की और उसे अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया। उन्होंने ये भी कहा कि जो भी जमाटो की नीति है कि खाने के पैकेट से छेड़छाड़ की घटना को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। हालांकि सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल चुका है. सोशल मिडिया पर यूजर्स इस कंपनी को जमकर बुरा-भला बोल रहे हैं.

ये भी देखें:    

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बेंगलुरु हुआ 70 पर ढेर..

  ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (20 रन पर तीन विकेट) और लेग स्पिनर इमरान ताहिर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com