Breaking News
फ़िल्म पद्मावती

विवादित फ़िल्म पद्मावती का ट्रेलर हुआ रिलीज़,रणवीर का अंदाज है काबिल-ए-तारीफ

बॉलीवुड: आखिरकार लम्बे समय से विवाद में चल रही फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज़ हो गया. इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का लीड रोल है. ट्रेलर काफी शानदार है जिसमें सिर्फ दो ही डॉयलाग हैं .संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म को देखने के लिए जितना राजपूत बेचैन थे शायद आप भी उतना ही बेचैन होंगे.

आपको बता दें की फ़िल्म में “दीपिका” और शाहिद कपूर राजपुताना अंदाज़ काफ़ी रॉयल लुक में नज़र आया रहें वहीँ रणवीर अपने बैड मैन के लुक (अलाउद्दीन खि‍लजी ) के रोल में रणवीर का अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. ट्रेलर में एक शब्द भी नहीं बोलने वाले रणवीर का लुक ही बहुत कुछ बोल गया है.

ट्रेलर में रणवीर का ऐसा अंदाज, लुक और अपीयरेंस पहले कभी किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली है. जिस दीवानगी और हैवानियत के साथ उनके किरदार को पेश किया गया है वो किरदार जहन से जल्द बाहर नहीं निकल सकता. शायद रणवीर के इस किरदार को लेकर ही राजपूतों ने फ़िल्म की शूटिंग और रिलीजिंग में काफ़ी अड़चने पैदा की होंगी.

 

ये भी पढ़ें-फ़िल्म पद्मावती के रिलिज़िंग को लेकर राजपूत करणी सेना ने फिर किया विवाद

 

दीपिका का पद्मावती लुक —

  • यूनीब्रो के अलावा दीपिका की वार्डरोब और राजसी गहनें भी उन्हें शाही बना रहे हैं.
  •  फिल्म के लिए दीपिका ने जो जेवर पहने हैं वो करीब 20 किलो के बताए जा रहे हैं. उनके कपड़े भी काफी वजनदार हैं. दरअसल, जरी के काम की वजह से उनका वजन ज्यादा है. भारी-भरकम कॉस्ट्यूम में ही दीपिका ने लंबे-लंबे शूट किए हैं.
  • दीपिका को रानी पद्मावती बनने के लिए कम से कम 1 घंटा लगता है.

पद्मावती की कहानी–

पद्मावती चितौड़गढ़ के राजा रत्नसिंह की पत्नी थीं. वो बहुत खूबसूरत थीं. दिल्ली का सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी उनको लेकर आशक्त गया था. उन्हें पाने के लिए उसने चितौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. भारी लड़ाई के बाद दुश्मन के चंगुल में जाता देख पद्मावती ने 16 हजार राजपूत औरतों के साथ आग में कूदकर जान दे दी थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान इतिहास के साथ छेड़छाड़ के आरोप में तोड़फोड़ हुई थी. भंसाली के साथ हाथापाई के बाद राजस्थान में फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी गई थी. फिल्म में कई विवादित प्रसंग का जिक्र बताया जा रहा है. इनमें से एक अलाउद्दीन का बाइसेक्सुअल नेचर भी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*