Breaking News

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर का खुलासा, कहा- ‘सैफ की वजह से हर बार रोती हूं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। इस स्टार कपल ने कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में एक दूसरे से शादी की थी। इतना समय बीत जाने के बाद भी करीना सैफ अली खान को मिस करती हैं। वह उनके दूर होने पर रोने लगती हैं। इस बात का खुसाला किसी और ने नहीं बल्कि खुद करीना कपूर खान ने किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब भी सैफ मुझसे दूर होते हैं मैं रोने लगती हूं। फिर चाहे वह शूटिंग के लिए ही क्यों ना जाएं।

आगे यरे भी पढ़े- अय्यारी के सीन्स पर रक्षा मंत्रालय को आपत्ति, बदलाव के बाद ही होगी रिलीज

करीना और सैफ बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। इनके फैशन सेंस को लेकर यह अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में करीना ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह सैफ की वजह से अक्सर रोती हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं अब भी सैफ की वजह से रोती हूं। जब भी वह बाहर जाते हैं चाहे फिर वह शूट पर ही क्यों ना हो मुझे रोना आ जाता है। सैफ के बाहर जाने पर मैं उन्हें बहुत मिस करने लगती हूं’। करीना के इस बयान से साफ है कि वह सैफ से बेहद प्यार करती हैं।

वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना की काफी तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि –कैसे करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं। सैफ ने कहा, ‘मुझे बहुत पसंद है कि वह एक कमिटेड मां हैं। वह हमेशा से बेहद प्यारी रही हैं, लेकिन तैमूर के आने के बाद वह अलग तरह से प्यार करने लगी हैं।

जब भी वह तैमूर को अपने साथ लेती हैं वह उनकी तरह लगने लगता है। वह पूरी तरह उनका ही रूप है’। इस कपल की शादी को अब काफी समय हो चुका है। करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर बॉलीवुड में सबसे चर्चित स्टार किड हैं। अक्सर तैमूर की फोटो सोशल

मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। बता दें हाल ही में सैफ अली खान मुंबई में आयोजित हुए लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप वॉक करते नजर आए हैं। वहीं करीना भी फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में स्टाइलिश अवतार में दिखाई दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*