गवर्नर भी घिरे यौन शोषण आरोप में,गृह मंत्रालय को मिली शिकायत

देश में यौन शोषण की घटनाये दिन पर दिन सामने आती ही रही है पर इस बार तो यौन शोषण कि घटना ने जोर पकड़ लिया है क्यों कि इस बार मामला किसी आम आदमी का नहीं बल्कि देश के दक्षिणी राज्य क़े एक गवर्नर पर लगा है इस खबर ने राजनीती गलियारे में तहलका मचा दिया है.

 

 

ये भी पढ़े-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियो की ली क्लास ,कहा नहीं बरदाश्त कोई भ्रष्टाचार

Image result for parliament

 

 

 

इस मामले में आरोपी गवर्नर क़ेर के खिलाफ गृह मंत्रालय को शिकायत मिली है. राज भवन में काम करने वाली महिलाओ परशारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जाता है. गृह मंत्रालय इन आरोपों की जांच करवा रहा है. एक जाने माने अख़बार क़े मुताबिक -राज भवन ने जांच में जुटी एजेंसी को कुछ निर्देश भी दिए है और अगर गवर्नर क़े खिलाफ आरोप साबित होता है तो गवर्नर को इस्तीफा देना होगा और करवाई का भी सामना कर पड़ सकता है हालांकि, अभी केंद्र सरकार ने इस मामले के तहत आरोपी गवर्नर को नोटिस नहीं भेजा है.

 

सरकार जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.इससे पहले साल 2009 में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी की एक सेक्स सीडी सामने आई थी.उस वक़्त वो आंध्र प्रदेश के राज्यपाल हुआ करते थे. एक दिन टीवी पर उनकी एक कथित सेक्स सीडी सामने आई, जिसने पूरे देश की राजनीति में हंगामा मच गया तह .

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

 सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मी के साथ चीफ फार्मासिस्ट ने किया दुष्कर्म…..

लखनऊ। बलरामपुर के एक सरकारी अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मी के साथ अस्पताल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com