कट्टर ने पत्रकरों से कहा,हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं, सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है

नेटवर्क24 जींद – हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि विपक्षी दलों द्वारा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को यहां होने वाली रैली का जिस तरीके से विरोध किया जा रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है। बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने यहां आये खट्टर ने पत्रकारों से कहा, ”हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन जिस तरीके से रैली का विरोध करने की बात सामने आ रही है वह बिल्कुल अप्रासंगिक है।’’

खट्टर के तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाइक से रैली स्थल पहुंचने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे उस बाइक पर न तो आगे और न ही पीछे नम्बर लिखा हुआ था। खट्टर हेलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे। हालांकि उन्होंने हैलमेट पहना हुआ था। पत्रकारों ने जब खट्टर से पूछा कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है, तो उन्होंने कहा कि भाजपा को चुनाव की तैयारियों की आवश्यकता नहीं है और हम किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें ~ अब उत्तर प्रदेश को नंबर एक पर पहुचाने की दिशा में करेंगे काम- बीजेपी नेता

उन्होंने कहा कि शाह का हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है। उन्होंने कहा कि यह अपनी तरह की राज्य में ऐसी पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाइक से रैली स्थल पहुंचेंगे।

Check Also

मालेगांव ब्लास्ट मामला: 7 लोगों पर आतंकी साजिश रचने का आरोप, ट्रायल शुरु

मुम्बई। महाराष्ट्र में नासिक जिले के मालेगांव ब्लास्ट केस में 7 लोगों पर आतंकी साजिश …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com