नागपुर में ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा की ऐसी हरकत से सब हैरान

नागपुर टेस्ट का पहला दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा जहां टीम इंडिया ने महज 205 रनों पर श्रीलंकाई टीम को ढेर कर दिया और पहले ही दिन मैच में अपनी पकड़ बना ली है. लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

दरअसल, भुवनेश्वर कुमार की जगह अतिरिक्त बल्लेबाज के रूप में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने वाले ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा मैदान पर स्पाइडर कैमरे के साथ मस्ती करते हुए देखे गए. मैच के समय फील्डिंग के दौरान रोहित शर्मा ने उछल कर स्पाइडर कैमरे को पकड़ने की कोशिश की

 

ये भी पढो ~ चाची से था अवैध रिश्ता : पैसे मांगने पर काट दिया गला

 

इसके बाद रोहित शर्मा की हरकत कैमरे में भी कैद हो गई थी. उनकी इस हरकत पर कमेंटेटर भी हंसने लगे थे. इसके बाद उनके इस विडियो को बीसीसीआई ने शेयर करते हुए लिखा है, ‘व्हाट्स अप रोहित शर्मा?’ इस दौरान श्रीलंका का स्कोर 11 ओवर में 31 रन पर 1 विकेट था.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा को भुवनेश्वर कुमार की जगह नागपुर टेस्ट में मौका मिला है, क्योंकि भुवी शादी की वजह से इस टेस्ट से बाहर हैं. नागपुर टेस्ट के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम महज 205 रन पर ऑल आउट हो गई.

श्रीलंका की पहली पारी के 205 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट गंवा कर 11 रन बना लिए हैं. मुरली विजय (2) और चेतेश्वर पुजारा (2) क्रीज पर हैं. नागपुर टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से गेंदबाजों के नाम रहा है और कुल 11 विकेट गिरे हैं.

 

Check Also

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को एयरपोर्ट पर उठानी पड़ी सर्मिंदगी

गेंद से छेड़छाड़ के मामले में दोषी पाए स्टीव स्मिथ के लिए मुश्किलें कम नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com