खतरों के खलाड़ी एक नय रूप में, ‘मुगल’ बनने की तैयारी

अक्षय कुमार बायोपिक फिल्मों के किंग होते जा रहे हैं. पिछले दिनों अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मुगल’ साइन की थी. लेकिन मेकर्स के साथ हुई अनबन के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया था. ताजा अपडेट के मुताबिक अब इस फिल्म अक्षय की जगह आमिर खान ने ले ली है.पहले आई खबरों के मुताबिक अक्षय इस फिल्म को न कह चुके थे लेकिन बाद में अक्षय ने इस बात से इंकार कर दिया था. अब देखना ये है कि कौन बनेगा ‘मुगल’.

 

ये भी पढ़े ~इस एक्टर ने कहा, कंगना रनोट  “सचमुच एक देवी की तरह नजर आती हैं”

 

सूत्रों के अनुसार टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने फिल्म की स्क्रिप्ट आमिर खान के एक पसंदीदा निर्देशक को सुनाई और फिर उसी दोस्त के जरिये आमिर खान को नरेशन दिलवाया गया. आमिर खान को भी स्क्रिप्ट बेहद दिलचस्प लगी. रिपोर्ट की मानें तो आमिर ने ‘मुगल’ साइन करने का मन बना लिया है.

फिल्मी करियर में अक्षय कुमार का सबसे डरावना लुक, 2.0 का नया पोस्टर जारी

बता दें कि जल्द आमिर महाभारत पर एक बड़ी सीरीज बनाने की भी सोच रहे हैं इसलिये शूटिंग की डेट्स लॉक नहीं हो पा रही हैं. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. लेकिन ये तय है कि आमिर खान ने मुगल सुनी है.

ये भी पढ़े~जानिए ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई की ये एक्ट्रेस, अब है डॉन की गर्लफ्रेंड, अब जीती है ऐसी लाइफ

पैडमैन में अक्षय कुमार एक नय अंदाज  में  मुगल की कहानी गुलशन कुमार की है किस तरह से एक मध्यम वर्गिय परिवार का लड़का मुंबई में म्यूजिक कंपनी खड़ी करता है और आखिरकार माफि‍या द्वारा उसकी हत्या करवा दी जाती है. बड़ा सवाल ये है कि फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर के लिये तय करना मुश्किल हो सकता है अगर आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों फिल्म करने के लिये राजी हो जाते हैं तो फिर वो किसको चुनेंगे, आमिर को या अक्षय को?

SHIVA GUPTA

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

नीति – मोहन-निहार -पांड्या की मेहंदी सेरेमनी,

सिंगर नीति मोहन 15 फरवरी को एक्टर निहार पांड्या के साथ शादी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com