इंटरनेट पर फ़ेसबुक यूजर राजीव त्यागी के व्यंग को लोगो ने लिया आड़े हाथ …

इंटरनेट पर इन दिनों ये खबर वायरल है जिसमें दावा किया जा रहा है कि आइसलैंड ने सभी धर्मों को जनसंहार करने वाला हथियार घोषित कर दिया है. इंटरनेट यूजर्स इस फैसले के लिए आइसलैंड की संसद की खूब तारीफ भी कर रहे हैं । इंडिया टुडे एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA)  ने अपनी जांच में पाया कि ये दावा गलत है. ये लेख दरअसल एक व्यंग्य था जिसका सोशल मीडिया पर लोगों ने गलत अर्थ निकाल लिया।

फेसबुक यूजर राजीव त्यागी ने ये लेख साझा किया जिसका शीर्षक है’एक के बाद एक,और आखिर में ये रोशनी इस्लाम और हिन्दुत्व को मानने वाले जाहिल देखेंगे । आइसलैंड ने सभी धर्मों को जनसंहार करने वाला हथियार घोषित कर दिया है. इंटरनेट यूजर्स इस फैसले के लिए आइसलैंड की संसद की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.  इंडिया टुडे एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA)  ने अपनी जांच में पाया कि ये दावा गलत है।

ये लेख दरअसल एक व्यंग्य था जिसका सोशल मीडिया पर लोगों ने गलत अर्थ निकाल लिया राजीव त्यागी ने ये लेख साझा किया जिसका शीर्षक है’एक के बाद एक, कई देशों को ये रोशनी दिखेगी. और उन्होने ये रोशनी इस्लाम और हिन्दुत्व को मानने वाले जाहिल देखेंगे। लेख के अनुसार, ‘आइसलैंड की संसद ने सभी धर्मों को जनसंहार का हथियार घोषित कर दिया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राबड़ी देवी- ट्रकों में पकड़ी जा रही EVM, ये कहां से आ रही है, कहां जा रही है?

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के मतगणना से ठीक पहले यूपी-बिहार समेत देशभर में EVM …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com