Breaking News

बीजेपी विधायक ने पुलिस को हडकाया, कहा तुम्हारी इज्ज़त सिर्फ तुम्हारी वर्दी से है

बरेली: बीजेपी सरकार के कड़े निर्देशों के बाद भी यूपी में पुलिस महकमे की हालत में अभी भी सुधार नहीं है. जिसके चलते अक्सर विधायकों का पारा बढ़ जाता है. पुलिस की लापरवाहियों के चलते एक ऐसा ही मामला बरेली के नबाबगंज में सामने आया है. यहां के कोतवाल ज्यादातर थाने से गायब रहते हैं। जिसकी वजह से अक्सर फरियादी परेशान रहते हैं। इसकी जानकारी जब स्थानीय विधायक को हुई तो उन्होंने थानेदार को अच्छे से खबर ली.

बताया जा रहा है कि थाना दिवस के अवसर पर जब विधायक ने थाने की हालत देखी तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा और फिर वो थाने पहुंचकर कोतवालों की अच्छे से खबर ली.और कहा तुम लोगों की इज्ज़त सिर्फ वर्दी देखकर होती है, बिना वर्दी में आओं तुम्हें कोई इज्ज़त नहीं मिलेगी.

 

ये भी पढ़ें-बीजेपी के एक विधायक ने गौरी लंकेश को लेकर विवादित बयान दिया

 

सिफारिसी पत्र कूड़ेदान में पड़े दिखें–

रायबरेली के स्थानीय बीजेपी विधायक केसर सिंह ने  नबाबगंज कोतवाली पहुचे तो सांसद और विधायकों के सिफारिसी पत्र कूड़ेदान में पड़े थे। जिसे देख विधायक जी कोतवाल कृष्ण मुरारी पर आग बबूला हो गए और कोतवाल को खरी-खरी सुना डाली। नबाबगंज में इन दिनों अपराध चरम पर है। कई मासूम बच्चियों के साथ गैंगरेप की वारदातें हो चुकी है। डकैती और शिक्षक की हत्या भी हो चुकी है। गौरतलब है कि विधायक केसर सिंह पर बैंक मैनेजर की पिटाई जैसे गंभीर आरोप लग चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*