Breaking News
केशवपुरम

माँ-बेटी स्कूटी से जा रही थी, की इतने में ट्रक वाला टक्कर मार कर भाग निकला

नई दिल्ली  केशवपुरम इलाके में गुरुवार रात खुसबू अपनी माँ के साथ कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन वाली साईड से स्कूटी से अपने घर आ रही थी, उसी की वक्त पीछे से एक ट्रक तेज रफ़्तार आ रही थी, माँ-बेटी की स्कूटी में टक्कर मार करऔर टक्कर मार के भागने लगा। इस दौरान ट्रक के अगले टायर के नीचे खुशबू का सर आ गया और उसकी मौत हो गई। खुशबू की मां अंजू शर्मा को गंभीर चोट आई है।

 

 

ये भी पढ़े -ATS अफसर के बाद सिपाही ने मारी खुद को गोली, जानिए क्या हो सकता है कारण

 

 

स्थानीय लोगों ने मां-बेटी को नजदीकी दीपचन्द बन्धु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने खुशबू को मृत घोषित कर दिया, लेकिन मां का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा करने लगे और रोड जाम किया। साथ ही परिजनों ने ट्रक में भी तोड़फोड़ की। हंगामे को बढ़ता देख उत्तरी पश्चिमी जिला के तमाम SHO, ACP, और थाना स्टाफ को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद लोगों का गुस्सा शांत कराया।

 

 

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये ट्रक नो एंट्री में आया है। इसका जिम्मेदार कौन होगा? दिल्ली पुलिस या ट्रैफिक पुलिस होगी! साथ ही परिजनों ने मांग की है कि इस लापरवाही का जो भी जिम्मेदार है, उसके खिलाफ उचित से उचित कार्रवाई की जाए और ट्रक ड्राइवर के साथ ही ट्रक के मालिक को भी कड़ी से कड़ी सजा मिले। फिलहाल केशवपुरम थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*