पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा के गाने ने मचाया तहलका,3 घंटे में 62 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा ..

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने  यूट्यूब का नया गाना ‘छड़ा (Shada)’ 16 मार्च को रिलीज हुआ था .पुरे  यूट्यूब पे तहलका मचा रखा है .3 घंटे के अन्दर इस गाने को  62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. परमीश इस गाने में अकेले रहने की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे टौर के साथ अकेले (कुंआरे) रहते हैं और कोई गर्लफ्रेंड न होने की वजह से वे दोस्तों के साथ भरपूर मस्ती मरते है , और उन्हें कोई टेंशन नहीं है.

वैसे भी पंजाबी गानों का यूट्यूब पर सिक्का चलता है. परमीश वर्मा ने कुछ समय पहले ‘गाल नी कडनी’ सॉन्ग रिलीज किया था, और यह खूब पॉपुलर हुआ था. परमीश के गानो की यूएसपी इनका यूथ कनेक्शन है. परमीश जिस तरह की बातें गाने में कर रहे हैं, उससे कोई भी युवा खुद को आसानी से कनेक्ट कर सकेगा. इस सॉन्ग का म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है.युवा इस गाने को पूरा मजा ले रहे है .

 

 

ये भी पढ़े -सुशांत की Ex गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आई सुर्खियों में ,कही ये बात …

 

 

परमीश वर्मा पंजाबी फिल्मों के साथ साथ  यूट्यूब पे छाए हुए है .  उनकी ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, वे कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी कर चुके हैं. परमीश वर्मा पटियाला के रहने वाले हैं. उन्होंने 2011 में ‘पंजाब बोलदा’ फिल्म के साथ पंजाबी फिल्मों में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया और उन्होंने पंजाबी सिंगर्स के म्यूजिक वीडियो बनाने शुरू किए.

2015 में परमीश ने पंजाबी फिल्म ‘ठोकदा रहा’ फिल्म भी डायरेक्ट की है. उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा.

Check Also

संजू

रणबीर कपूर बनेंगे ‘शर्किट’ ‘मुन्ना भाई’ के सिक्वल में

संजू की धमाकेदार सफलता के बाद राजकुमार हिरानी एक और धमाका करने जा रहें है, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com