bbbbbbb

पति के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया मुकदमा, 15 साल बाद पति कर रहा यह काम

लखनऊ। आज हमारे सामने एक ऐसी खबर सामने आ रही जिससे पढ़ कर आप सभी हैरान हो जाएंगे। जी हां, अक्सर प्यार के लिए लड़के अपने मां-बाप से लड़ जाते हैं और घर छोड़ने की धमकी देते हैं, लेकिन क्या कभी पति  को गर्लफ्रेंड से शादी करवाने के लिए पत्नी पर दवाब बनाते नहीं देखा होगा। बुधवार को महिला थाने में एक ऐसा ही मामला सामने आया है,जिसमें पति अपनी पत्नी पर गर्लफ्रेंड से शादी करवाने का दवाब बना रहा है।

महिला ने बताया की उसका पति उसको कहता है की वो उसकी गर्लफ्रेंड के घर ‘पांच किलो लड्डू लेकर जाए और उसकी शादी तय करवाए।’ पति की इस हरकत से परेशान महिला ने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। महिला ठाकुरगंज के मंजु टंडन ढाल की रहने वाली है, उसने बताया की उसकी शादी 2004 में मुस्लिम रीति रिवाजों से मोहम्मद सैफ से हुई थी, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं।

बुधवार को जब महिला थाने आई पीड़िता ने बताया कि उसके पति का एक दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध है और उससे शादी करना चाहता है। जब पीड़िता इसका विरोध करती है तो वो उससे मारपीट करता है और मायके से दहेज लेकर आने को कहता है और जब महिला ऐसा करने से माना करती है तो उससे तलाक व जान से मरने कि धमकी देता है। पीड़िता ने बताया कि पति कि प्रताड़ना सेर परेशान होकर उसने उसके खिलाफ ठाकुरगंज थाने पर तहरीर भी दी थी, लेकिन उसके खिलाफ कोई करवाही नहीं कि गयी। महिला थाने कि इंस्पेक्टर शारदा चौधरी ने तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने का आश्वाशन दिया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

गुरुग्राम: मोदी सरकार है लुच्चों लफंगों की सरकार…

गुरुग्राम:  में परिवार की पिटाई पर भड़के दिल्ली के cm अरविन्द केजरीवाल. उन्होंने मोदी सरकार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com