गुजरात

गुजरात में इलाज कराने आई महिला को ही डाक्टर ने अपनी हबस का शिकार बना डाला

गुजरात– गुजरात में आये दिन हो रहा है महिलाओ के साथ दुष्कर्म जिन्हें भगवान का दर्जा दिया जाता है, वो भी बन गए है एक सैतान आरोपी डॉक्टर ने पीड़ित महिला को टेस्ट ट्यूब बेबी का भरोसा दिलाया था. जिसके चलते बीते 6 महीनों से महिला डॉक्टर के पास आ रही थी. वह हमेशा अपने पति के साथ अस्पताल आती थी. जिस दिन डॉक्टर ने ये करतूत की, उस वक्त भी पति जांच रूम के बाहर बैठा हुआ था. जबकि डॉक्टर ने जांच रूम से नर्स को बाहर कर महिला के साथ घिनौनी हरकत की.

 

 

ये भी पढ़े- दिल्ली में आरोपियों की जेब से लगभग 90 ग्राम और 100 ग्राम हेरोइन हुई बरामद

 

 

 

गुजरात के सूरत में एक डॉक्टर ने अपने पेश को कलंकित करने वाला काम किया है. इस डॉक्टर ने इलाज कराने आई महिला मरीज को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला सूरत के मशहूर मी एंड मम्मी अस्पताल का है. संतान प्राप्ति के लिए ये अस्पताल काफी चर्चित है और निसंतान महिलाएं यहां बच्चे की उम्मीद लेकर आती हैं. यहां टेस्ट ट्यूब बेबी की भी व्यवस्था है. संतान की चाह में एक महिला ने यहां के डॉक्टर प्रफुल्ल दोषी से संपर्क किया. डॉक्टर ने उनका इलाज शुरू कर दिया.

 

 

 

 

पीड़ित महिला बीते 6 महीने से अस्पताल आ जा रही थी. वह अपने पति के साथ यहां आती थी. बीते 4 सितंबर को भी डॉक्टर ने पीड़ित महिला को अस्पताल बुलाया. महिला का आरोप है कि चेक-अप के बहाने डॉक्टर अंदर ले गए. इसके बाद नर्स को जांच रूम से बाहर निकाल दिया गया. जबकि महिला का पति जांच रूम के बाहर ही बैठा रहा. इसी दौरान डॉक्टर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया.

मामला पुलिस तक पहुंचा तो डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया. आखिरकार वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सट्टा गिरोह का खुलासा 2 अभियुक्त गिरफ्तार

    सट्टा गिरोह का खुलासा, सट्टे के 1 लाख 29 हजार 700 रुपये नगद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com