Breaking News

प्रेमिका से मिलने पहुंचा जवान, चोटी काटने वाला समझकर हो गई उसकी पिटाई

जम्मू: देश के जवान जब रात में देश की रक्षा के लिए गोलिया चलाते हैं तो बहुत ही गर्व महसूस होता है लेकिनं क्या होता है जब जवान रात के अँधेरे में प्रेमिका से मिलने जाए. हम आपको बता दें कि रात के अँधेरे जब श्रीनगर का एक एक जवान रात के चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने गया तो पड़ोस के लोगों ने उसे चोटी काटने वाला समझकर उसकी पिटाई कर दी.

शक के चलते गांव वालों ने की पिटाई–

बताया जरा रहा है कि जवान जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के एलओसी पर तैनात है. इन दिनों मुस्तफा छुट्टी पर अपने घर डार्गलून में है. वो अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर 25 किलोमीटर दूर गर्लफ्रेंड से मिलने उसके गांव गुरसाई पहुंचा. और वहां पहुंचकर जब वो गर्लफ्रेंड का घर धुंडने लगा और ना मिलने पर वो गांव के हर घर में जाकर झाकने लगा.  इसी शक के आधार पर गांव के लोगों ने उसे छोटी काटने वाला समझ लिया. जब वो प्रेमिका के घर में जाने की कोशिश की तो पड़ोस के लोगों ने देख लिया। और फिर शोर मचाकर सभी गांव वालों को इकठ्ठा कर लिया फिर उन दोनों को  घेरकर पिटाई कर दिया.

गांववालों के पीछा करने पर जवान का दोस्त तो वहां से भागने में कामयाब रहा लेकिन जवान को गांववालों ने पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*