विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच कुछ बातचीत हुई।

खेल डेस्क | इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए लीग मैच में सूर्यकुमार यादव ने ऐसी पारी खेली कि विराट कोहली की टीम को हार मिली थी। सूर्यकुमार यादव ने उस मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ नाबाद 79 रन की पारी खेली थी और जब मुंबई जीत गई तब विराट कोहली उनके सामने आए थे और कुछ कहते नजर आए। इसके बाद इस बाद पर काफी चर्चा हुई थी कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बीच शायद कुछ झड़प हुई थी।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया है कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उनके पास आकर क्या कुछ कहा था। सूर्यकुमार यादव ने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि, मैच के बाद सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। हमारी टीम की जीत के बाद वो मेरी तरफ आए थे उन्होंने कहा कि तुम्हारी पारी शानदार रही और तुमने काफी अच्छा खेला। उन्होंने मुझसे और भी कुछ इस तरह की बातें ही कही थीं। ये बिल्कुल ही नॉर्मल बातें थीं।

अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खुलासा किया है कि मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने उनके पास आकर क्या कुछ कहा था। सूर्यकुमार यादव ने एक स्पोर्ट्स चैनल के साथ बात करते हुए कहा कि, मैच के बाद सब कुछ बिल्कुल सामान्य था। हमारी टीम की जीत के बाद वो मेरी तरफ आए थे उन्होंने कहा कि तुम्हारी पारी शानदार रही और तुमने काफी अच्छा खेला। उन्होंने मुझसे और भी कुछ इस तरह की बातें ही कही थीं।

सूर्यकुमार यादव का घरेलू स्तर पर और आइपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन रहा है। इस सीजन में भी वो मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने इस सीजन में खेले 16 मैचों में चार हाफ सेंचुरी के साथ 480 रन बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 145.01 का रहा था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जोकोविच को हराकर मेदवेदेव एटीपी फाइनल्स के अंतिम चार में लंदन

खेल डेस्क | डेनियल मेदवेदेव ने सत्र के आखिरी एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट में पांच …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com