5 स्टार होटल नहीं बल्कि यहाँ होगी शादी..विराट कोहली-अनुष्का शर्मा करेंगे कुछ ‘हटके’

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी के बारे में कौन नहीं जानता आजकल ये भी खबर है की  दोनों शादी के बंधन में जल्द ही बंधने वाले है मगर इनकी शादी कहा पर होगी ये बहुत कम लोग ही जानते है आईये आपको बताते है की कहा होगी इस कपल की शादी-

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कई सालों से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की। दोनों हमेशा हर खास मौके पर एक दूसरे के साथ नजर आए। वैसे तो पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी और सगाई की खबरें मीडिया में आ चुकी है।

 

अब ताजा अपडेट ये है कि ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड स्टेडियम के सीईओ ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एडिलेड स्टेडियम में शादी करने का न्योता दिया है। आपको बता दें कि ये विराट कोहली का फेवरिट स्टेडियम है। हालांकि ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों मिलान में शादी कर रहे हैं।

 

एडिलेड ओवल ग्राउंड के सीइओ ने कहा है कि “हमें विराट और अनुष्का की शादी एडिलेट ओवल में होस्ट करने में बेहद खुशी होगी। ये कितनी अच्छी बात होगी कि विराट एक खूबसूरत याद यहां बनाएं, जहां उन्होंने अपना शानदार खेल दिखाया है। एक खूबसूरत फंक्शन के साउथ ऑस्ट्रेलिया का बेहतरीन खाना और वाइन इसे और भी यादगार बना देगा।”

 

एडिलेड ओवल सीईओ एडिलेड ओवल के सीईओ एंड्रयू डेनियल चाहते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ओवल स्टेडियम में ही शादी करें।

 

स्टेडियम वेडिंग एंड्रयू का मानना है कि एडिलेड ग्राउंड में विराट का प्रर्दशन बहुत ही अच्छा रहा है इसलिए उन्हें वहीं शादी करनी चाहिए। ये स्टेडियम कपल के लिए भी लकी होगा।

फेवरिट स्टेडियम एंड्रयू डेनियल ने साथ ही ये भी कहा है कि एडिलेड ओवल ग्राउंड विराट कोहली का फेवरिट ग्राउंड में से एक है।

होगा कुछ हटके एडिलेड ओवल ग्राउंड के सीईओ का मानना है कि अगर विराट और अनुष्का शादी करने के लिए राजी हो जाते हैं तो ये किसी क्रिकेटर की अलग तरह की शादी होगी।

 

इटली में हो रही शादी वैसे आपको बता दें कि विराट और अनुष्का इटली के मिलान में शादी करने जा रहे हैं।

मैच से लिया ब्रेक श्रीलंका के साथ होने वाले महत्वपूर्ण वन डे सीरिज से भी उन्होंने ब्रेक लिया है।

इसे भी पढ़े ~खुली ड्रेस में एक्ट्रेस का दिखा सबकुछ..भूल गईं ब्रा पहनना

खुश हैं विराट के फैन्स विराट कोहली इस समय देश के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर में से एक हैं और विराट कोहली के दुनिया भर के फैन्स उनकी और अनुष्का की शादी से बेहद खुश हैं।

#adr

Check Also

दक्षिण पश्चिम

दक्षिण पश्चिम प्रांतऔद्योगिक पार्क में हुए धमाके 19 की मौत

बीजिंग-  दक्षिण पश्चिम प्रांत के एक औद्योगिक पार्क में हुए धमाके में 19 लोगों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com