बॉलीवुड की ये जोड़ी जून में करेगी शादी

 

बॉलीवुड की सुर्खियों में रहने वाली नयी जोड़ी वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की ख़बरें आ रही हैं, मगर इस बार बारात तो कोई और ही ले जायगा। सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड फेमस एक्टर अली फजल व एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इसी साल जून में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अगर ऐसा होता है, तो इस साल का यह पहला फिल्मी जोड़ा होगा, जो अपने रिश्ते को शादी में बदलेगा।

 

आपको बता दी की ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने रिश्ते से बेहद खुश हैं। और उन्होंने अपने इस रिश्ते को एक पवित्र बंधन में बांधने का निर्णय लिया है। इस जोड़ी ने शादी के लिए जून और जुलाई का महीना तय किया है, लेकिन वह शादी के लिए इतने उत्साहित हैं कि वह जून के पहले पखवाड़े में ही शादी कर लेना चाहते हैं।

आपको बता दे की शादी की पूरी रस्मों को चार समारोहों में विभाजित किया गया है, जिनको मुंबई और दिल्ली की चार अलग-अलग जगहों पर अंजाम दिया जाएगा। दोनों ही परिवारों ने जगहों की सूची तैयार कर ली है, लेकिन विवाह की डेट आभी नहीं तय हुई है।

 

बॉलीवुड की एक फिल्म के सेट पर ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली बार मुलाकात हुई थी। वही से उनके बिच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ और वे दोस्ती एक अच्छी दोस्ती में तब्दील हुई। तब से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऋचा और अली अपने रिश्ते को दबे पर्दे में ही रखा है। मगर ापकोबत दे की उन्होंने दुनिया के सामने कभी भी अपने इस रिश्ते को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया। इस जोड़ी को एक साथ तब देखा गया जब 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के प्रीमियर के समय ऋचा और अली एक साथ रेड कारपेट पर मौजूद रहे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: कनिका कपूर की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की…

लखनऊ। बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर की कोरोना जांच रिपोर्ट तो फिर पॉजिटिव आई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com