Breaking News

इस दिवाली सलमान ने फैन्स को दिया फ़िल्मी तोहफा, क्रिसमस में मिलने का किया वादा..

बॉलीवुड: सलमान खान के लिए जो फैन्स मरने मिटने के लिए तैयार रहते हैं उनके लिए भाईजान भी समय समय पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. अब सलमान खान ने भाईजान को दिवाली गि‍फ्ट के तौर पर एक खास तोहफा दिया है और फैन्स से ये पूछा भी है कि उन्हें ये गिफ्ट कैसा लगा? दरअसल ये गि‍फ्ट है सलमान खान की आने वाली चर्चि‍त फिल्म टाइगर जिंदा है का टीजर पोस्टर.

 

 

सलमान की फिल्म के इस पोस्टर पर शानदार टैगलाइन भी दी गई है, जिसमें लिखा गया है कि ‘घायल टाइगर की तरह कोई शि‍कार नहीं कर सकता.’ इस टैगलाइन से ये साफ है कि इस बार सलमान एक्शन का डबल डोज देने के लिए लौटे हैं.

क्रिसमस में होगी फ़िल्म रिलीज़–

टाइगर जिंदा है के इस पहले ऑफिशि‍यल पोस्टर में सलमान खान हाथ में मशीन गन पकड़े हुए इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान के इस एक्शन अवतार को देखने के बाद जाहिर है फैन्स के लिए इस फिल्म के रिलीज का क्रिसमस तक इंतजार करना मुश्किल है. सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, दिवाली गिफ्ट पसंद आया? अब क्रिसमस पे मिलना.’

 

ये भी पढ़ें- MS धोनी की एक्ट्रेस दिशा पटानी का ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

 

सलमान की फिल्मों का ये इतिहास भीरहा है कि इस एक्टर की बाकी ड्रामा फिल्मों की बजाय एक्शन फिल्में हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रही हैं. शायद यही वजह है कि ट्‍यूबलाइट में एक भोले भाले शख्स के किरदार में दर्शकों को रिझाने में नाकामयाब रहे सलमान ने एक बार फिर एक्शन अवतार में लौटने का फैसला किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*