इस फिल्म के लिए थोड़ा और कर्ण होगा इंतज़ार, थोड़ा और शूटिंग शुरू

पटना: सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ अब और बड़ी और लंबी हो गई है। निर्माताओं ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को और व्यापक रूप दिया जा सके। निर्माताओं का उद्देश्य है कि आनंद कुमार की जीवन कहानी इतना वास्तविक और दिलचस्प हो कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें। निर्माता के एक करीबी सूत्र का कहना है कि सुपर 30 को लेकर अभी और कुछ शूटिंग होगी।


सूत्र ने कहा कि पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थी। आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आना चाहिए।

इस विषय में आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है ।

उन्होंने कहा कि फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन भी इस विस्तार से सहमत हैं।

आनंद ने शुक्रवार को बताया, “हाल के दिनों में मुझ पर कई ओर से हमला किया गया। हाल ही में मेरे भाई को एक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा। मुझे संदेह है कि इस दुर्घटना के बहाने मेरे भाई की हत्या के प्रयास किए गए हैं। मेरी सफलता के बाद कई लोग ईष्र्यावश मेरे दुश्मन हो गए हैं। वैसे, मेरा बुरा चाहने वालों की तुलना में मेरे शुभचिंतकों की संख्या कई गुना अधिक है। मैं चाहता हूं कि यह सब फिल्म में हो। इसके लिए पूरी यूनिट सहमत हो गई है।”

आनंद कहते हैं, यह खुशी की बात है कि लोगों को ‘सुपर 30’ में असली आनंद कुमार देखने को मिलेगा। ऋतिक ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

जया बच्चन को नहीं पसंद की कोई बिना पूछे उनकी फोटो खीचे …

  जया बच्चन यूं तो अपने घर को लेकर काफी सख्त है , जया बच्चन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com