Breaking News

ये केसी लव स्टोरी, जहाँ इस महिला को भूत से करनी पड़ी शादी

नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक शहर में एक महिला ने ऐसी चीज की जिससे हर कोई हैरान रह गया है. 45 वर्षीय की अमांडा टीग की लव स्टोरी को जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. जी हां अमांडा ने किसी मनुष्य से नहीं बल्कि एक भूत से शादी की हैं.

अमांडा और उस भूत के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर उसने उससे शादी कर ली. आइए जानते हैं अमांडा की इस लव स्टोरी का पूरा सच.

 

ये भी पढ़े ~ फ्यूल और हुआ महंगा, अबतक के तीन सालों में पेट्रोल हुआ सबसे महंगा

 

अमांडा ने बताई हैं- ”करीब 300 साल पहले मेरे पति जैक की मौत हो गई थी. वो एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था. मैंने कभी उन्हें देखा नहीं. लेकिन जैक बताते हैं कि वो डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं. अपराध होने के कारण उन्हें 1700 के दौरान मौत की सजा सुना दी गई थी.

अमांडा को पूर्व पति से 5 बच्चे भी हैं. लेकिन उनको वो एहसास नहीं होता जो उनके जैक से मिलता है. वो बताती है- ”मैं जैक के साथ डेट पर जाती हूं, हमारी बीच में कहा सुनी भी होती रहती हैं. हम साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं. ”जैक ने कभी अपने जीवनकाल में शादी नहीं की थी. वो एक शक्तिशाली आत्मा हैं.” जैक के प्रपोज करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया.

 

 

दोनों ने फिर धूमधाम से शादी करने का फैसला किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शादी के दिन उनका परिवार और 12 दोस्त शामिल हुए थे. शादी करने के बाद अमांडा ने तस्वीरें भी क्लिक कराईं. जहां उनके साथ में एक झंडा लगा हुआ था.

 

ये भी पढ़े ~ ‘कोई कपड़ा रेप होने से नहीं रोक सकता’, मोलेनबीक के ब्रुसेल्स में रेप पीड़ितों ने कपड़ों की लगाई प्रदर्शनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*