Breaking News

ये है युवाओ के रोल मॉडल,टाइगर श्रॉफ हुए सामान्य ज्ञान में फेल

आलिया भट्ट के बाद अब बागी 2 के स्टार टाइगर श्रॉफ हुए सामान्य ज्ञान में फेल . बता दे टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म बागी 2 के प्रमोशन में लगातार  बिजी चल रहे  हैं. इसी बीच टाइगर  से एक इंटरव्यू में देश के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया. इसका जवाब तो टाइगर नहीं दे सके लेकिन एक बार फिर उन्होंने सभी को आलिया भट्ट की याद दिला दी.

 

ये भी पढ़े -टाइगरश्रॉफ की मूवी बागी -2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल,you tube पे हुआ Hit

 

आपको बता दे की  एक इंटरव्यू के दौरान  टाइगर से सवाल किया गया कि देश का राष्ट्रपति कौन है? जवाब में टाइगर ने कहा, ‘यह सवाल मुश्किल है.’ थोड़ी देर सोचने के बाद टाइगर ने कहा, ‘जी…. मुखर्जी, मिस्टर मुखर्जी देश के राष्ट्रपति हैं.’ इस गलत जवाब के बाद उनके साथ मौजूद दिशा पाटनी से सवाल दोहराया गया. दिशा ने जवाब दिया, ‘रामनाथ कोविन्द!’ वैसे इस सवाल-जवाब के बाद टाइगर थोड़े झेंप जरूर गए.

 

 

आलिया के बाद अब टाइगर भी खूब सोशल मीडिया में ट्रोल किए जा रहे है . कई दर्शकों ने लिखा, ‘टाइगर आप ‘बागी 2’ जैसी फिल्म से देश की सेना को ट्रिब्यूट दे रहे हैं और आपको देश के राष्ट्रपति का नाम नहीं पता. आपको बता महेश भट्ट की लाडली  ‘ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अपने शुरुआती दिनों में देश के राष्ट्रपति का गलत नाम बताने के बाद सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हुई थीं. बाद में आलिया के नाम से खूब जोक्स भी बनाए गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*