इस मां ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ करवाया ये घिनौना काम…

हिसार। मां शब्द का नाम सुनते ही आपकी आंखों में ममता और स्नेह का भाव उमड़ता होगा, लेकिन हरियाणा में एक मां का ऐसा चेहरा सामने आया है जिससे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। हिसार जिले के हांसी में एक मां अपनी बेटी के लिए शाप बन गई। 15 साल की नाबालिग बेटी का आरोप है कि उसकी बेरहम मां ने उसे 1000 रुपए में बेच दिया और गैंगरेप करवाया।

 

यह भी पढ़ें- मिलावटी खून से कई मरीजों की गई जान !

पीड़िता ने थाने में जाकर यह शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया कि, मामला करीब डेढ़ महीने पुराना है, जब उसकी मां उसे लेकर एक मंदिर में गई थी। मंदिर के बाहर एक युवक मोटरसाइकिल पर उनका इंतजार कर रहा था। मां ने पीड़िता को यह कहकर उस युवक के साथ भेज दिया कि वह उसे एक शादी समारोह में ले जाएगा,

लेकिन आरोपी युवक पीड़िता को शादी समारोह में ले जाने के बजाय एक सुनसान जर्जर मकान में लेकर गया जहां बहुत कम रोशनी थी और एक चारपाई पड़ी थी। उस सुनसान मकान में तीन और युवक मौजूद थे। पीड़िता के मुताबिक चारों आरोपियों ने बारी बारी से उसका रेप किया। बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाने के बावजूद तीनों आरोपी उसके साथ दरिंदगी करते रहे।

यह भी पढ़ें- एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इन दो थानेदारों को लगाई जमकर फटकार

पीड़िता ने बताया जो आरोपी उसे मंदिर से लेकर गया था 5 घंटे बाद उसे उसी जगह पर छोड़कर वापस चला गया। अगले दिन आरोपी उसके घर आया और उसकी मां को 1000 रुपये देकर चला गया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि गैंगरेप के बाद से वह गर्भवती है।

पीड़िता ने यह भी बताया कि इससे पहले भी एक पड़ोसी उसका शारीरिक शोषण कर चुका है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी मां और चार आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मां और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

छात्रा के साथ युवक को देखे जाने के बाद झिरन्या में हुआ विवाद

पहाड़ी क्षेत्र के हेलापडावा के समीप झूमकेश्वर महादेव परिसर में गुरुवार को एक छात्रा के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com