Breaking News
सोनी टेलीविजन

सोनी टेलीविजन पर Dus Ka Dum शो के होस्ट सलमान खान से पूछा गया ये अजीब सवाल

सोनी टेलीविजन पर 10 साल बाद सोमवार को वापसी करने वाला सलमान खान का प्रोग्राम ’10 का दम’ लोगों को खूब पसंद आया. ‘कितने प्रतिशत भारतीय’ से शुरू होने वाले अजीबोगरीब सवालों सुनकर कभी-कभी आपको हंसी तक भी आ जाती है. Dus Ka Dum शो के होस्ट सलमान खान इस बार भी कुछ इसी तरह के सवालों को लेकर आम जनता के सामने आये हैं. सलमान खान नए-नए कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती करते भी नजर आये. शो पर मौजूद ऑडियंस काफी रूचि के साथ इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. ऐसे में शो के पहले दिन कुछ ऐसा सवाल आया कि सलमान खान खुद कन्फ्यूज हो गये कि इसका क्या जवाब दूं.

 

ये भी पढ़े – डायेरेक्टर राजकुमार की फिल्म ‘संजू’ में दिखेंगी ये 5 हसीनाएं एक साथ

 

स्टेज पर मौजूद सलमान खान ने अपने कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीयों को जानवर ने दौड़ाया है. यह सवाल इतना फनी था कि लोगों ने पहले तो जमकर ठहाके लगाए, लेकिन बाद में जब कंटेस्टेंट ने यही सवाल सलमान खान से पूछा को वह काफी सोच में पड़ गये.

 

कुछ देर सोचने के बाद सलमान खान ने हल्की मुस्कान के साथ जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘दौड़ा ही रहा है यार’. हालांकि उनके जवाब से लोगों ने इसे उनके काला हिरण मामले के संदर्भ में जोड़कर देखा. फिलहाल सोमवार को सलमान खान के पहले एपिसोड को लोगों ने खूब पसंद किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*