सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है ये वैलेंटाइन वीडियो , जाने इसकी पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया में एक वीडियो क्लिप ने तहलका मचा रखा है। ये क्लिप पिछले दो दिनों से जमकर वायरल हो रही है। वैलेंटाइन वीक में  इस वीडियो को लोग शेयर तो कर ही रहे हैं साथ ही इसके खूब मीम्स भी बन रहे हैं। इस वीडियो पर बने मीम्स में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक शामिल हैं। लोग वीडियो के जरिए मजे भी ले रहे हैं और अपने स्कूल के दिनों को याद बी कर रहे हैं।  दरअसल वैलेंटाइन वीक जो वीडियो क्ल‍िप वायरल हो रही है

 

उसमें आंखों ही आंखों में बयां किए गए इश्क को दिखाया गया है। इस वीडियो को हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिल चुके हैं। देखते ही देखते ये वेलेंटाइन्स वीक पर प्यार का प्रतीक बन गया है। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इसे देख कर किसी को बी प्यार हो जोए। कुछ लोग लिख रहे हैं कि वीडियो को देख कितना भी सख्त इंसान पिघल जाएगा।

 

 

दरअसल ये वीडियो क्लिप जो वैलेंटाइन वीक पर सोशल मीडिया में छा गया है वो एक मलयाली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का हिस्सा है। ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है। इस गाने में आंखों की भाषा से कई प्रेमी जोड़ों को बात करते दिखाया गया है। ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है। स्कूल रोमांस को दिखाता ये गाना यू ट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया है। जल्द ही ये टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है।

 

आगे इसे भी पढ़े -वैलेंटाइन वीक: आपकी गर्लफ्रेंड के लिए कौन सा गुलाब होगा बेस्ट

 

वीडियो क्ल‍िप में दिख रही एक्ट्रेस भी चर्चा में हैं। इस मलयाली एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर। प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म है। उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है। वे केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं। इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है। वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है। ये स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्रेम की कहानी है। वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बॉलीवुड की गलियों का शोर

गली बॉय’ (Gully Boy) कहानी है मुराद की, जो धारावी के छोटे से घर में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com