सांप काटने से हुई मौत 

झाड़-फूंक ने ली सगी तीन बहनों की जान…

झारखंड।झारखंड के सिमडेगा जिलें में तीन संगी बहनों को सांप काटने से तहलका मच गया।तो सबसे ज्यादा आश्चर्य करने वाली बात यह रही कि परिजन अंधविश्वास के चक्कर में घर पर ही झाड़-फूंक करते रहें।तीन बहनों की अचानक हुई मौत से ग्रामीणों में तहलका मच गया।एक ही परिवार में तीन बहनों की मौत से ग्रामीणजन शख्तें में आ गए है।सांप काटने के बाद परिजन डॉक्टर के पास ले जाने के बजाए रात भर झाड़-फूंक करते रहे।

यह भी पढ़ें:गाजियाबाद: पहले दोस्त की ढाई साल की बच्ची का अपहरण, फिर

रात भर जब झाड़-फूंक से बच्चियां ठीक नहीं हुई तो सुबह पुलिस के समझाने पर उन्हें परिजन डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.परिजनों को डॉक्टरों की बात पर यकीन नहीं हुआ और तीनों के शव को लेकर एक बार फिर झाड़फूंक कराने के लिए कथित तौर पर किसी बड़े तांत्रिक के पास ओडिशा के लिए रवाना हो गए.

 

 

 

मृत बच्चियों के नाम अंकिता लकड़ा, हर्षिता लकड़ा और एडलिन एक्का है. तीनों की उम्र क्रमश: 12, 10 और 8 साल थी.तीन बच्चियों को सांप ने गांव में उस वक्त काटा जब वो फर्श पर सो रही थीं. सांप काटने के बाद गांव में नेटवर्क नहीं होने की वजह से परिजन एंबुलेंस को कॉल नहीं कर पाए जिसके बाद अंधविश्वास के चक्कर में उन्हें लेकर तांत्रिक के पास चले गए.

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सूरत मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का भूमि पूजन करेंगे पीएम मोदी

नई दिल्ली : देश में अपने गृह राज्य मी लगातार सौगातों की बैछर करने वाले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com