मुझे नंगा कर सड़क पे फेंको। मर्डर करो, सिस्टम इतना नपुंसक है की ये भी हो सकता है- महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल

शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई में दिल्ली पुलिस पर लेटलतीफी का आरोप लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्वामित मालिवाल ने शराब माफिया की ओर से मिली एक कथित धमकी का हवाला देते हुए कहा है कि पूरा सिस्टम नपुंसक है और शराब माफिया उनके साथ कुछ भी सलूक कर सकते हैं। स्वाति मालिवाल ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘बिल्कुल। मुझे नंगा कर सड़क पे फेंको। मर्डर करो। सिस्टम इतना नपुंसक है की ये भी हो सकता है।

ये भी पढ़े – गाय के काटने और मछली बाजार की बिक्री पर आया बड़ा फैसला

मुझे डर नहीं लगता। पर ये चुप्पी परेशान करती है। क्यों अभी तक अपराधी अरेस्ट न हुए? क्यों पुलिस इतनी बेबस है? क्यों जब महिलाएं आगे आती हैं तो सिस्टम डर जाता है? क्यों आवाज़ को दबाया जाता है!’ बता दें कि बुधवार रात को नरेला क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान एक महिला ने आयोग को शराब की अवैध बिक्री की सूचना दी थी जिसके बाद कल कम से कम 25 लोगों की भीड़ ने महिला पर हमला किया और लोहे की रॉड से उसकी पिटाई की।

इस पीड़ित महिला ने कहा था कि शराब माफिया के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने पीड़ित महिला को धमकी देकर कहा कि वह लोग दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल का भी वहीं हाल करेंगे जो उन्होंने उसका किया था। पीड़िता ने बताया कि बदमाश स्वाति मालीवाल का पता लेकर भी गये हैं, और धमकी दी है कि उन्हें भी सड़क पर लाकर नंगा करेंगे।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पाकिस्तान के इस न्योते को भारत ने ठुकराया

दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान की ओर से सार्क सम्मेलन के लिए भेजे गए न्योते को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com