लटकती लाश के साथ चलती रही ट्रेन

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की एक बोगी में अज्ञात व्यक्ति की लाश लटकती मिलने से भय का माहौल पैदा हो गया. हालांकि सूचना मिलने के बावजूद GRP समय पर नहीं पहुंची और गोंडवाना एक्सप्रेस रायगढ़ से बिलासपुर से बीच 133 किलोमीटर लटकती लाश के साथ दौड़ती रही.

दिल्ली तक जाने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस ट्रेन रायगढ़ पर अपने तय पर पहुंची. यात्रियों ने ट्रेन में चढ़ना शुरू कर दिया. ट्रेन के विकलांग कोच में जैसे ही एक यात्री घुसा उसे बर्थ नंबर 18 के करीब एक लाश झूलती दिखाई दी. यात्री ने करीब जाकर यह जानने की कोशिश कि लटक रहे व्यक्ति की सांसें तो नहीं चल रहीं.

ये भी पढ़े ~ 18 से कम उम्र वाले दूर रहे किसी पोर्न फिल्म से कम नहीं ये फोटो शूट .. एक्ट्रेस ने दिखाया सबकुछ.. अपने रिस्क पे देखे पिक्स

यात्री को जैसे ही समझ आया कि लटक रहे व्यक्ति के प्राण पखेरू उड़ चुके हैं, उसने शोरगुल मचाया और GRP को सूचना दी. इसके बावजूद GRP समय पर नहीं पहुंची और ट्रेन चल दी. तीन स्टेशन पार कर ट्रेन बिलासपुर पहुंची. इस बीच यात्रियों ने घटना की जानकारी रायगढ़ और बिलासपुर के रेलवे अफसरों को भी दी.

ये भी पढ़े ~1000 करोड़ का धमाका…. ना ऋतिक- ना शाहरूख – ना सलमान – ना अक्षय! देखे कौन होगा महाभारत में

कई यात्रियों से शिकायत मिलने के बाद बिलासपुर स्टेशन पर GRP के अफसर ट्रेन के उस कोच में पहुंचे. CSM बिलासपुर पीके राउत के निर्देश पर विकलांग कोच को ट्रेन से अलग किया गया. इसके बाद गोंडवाना एक्सप्रेस को बिलासपुर से दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया.

जीआरपी ने बताया कि अब तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है और प्राथमिक जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. उल्लेखनीय है कि रायगढ़ से बिलासपुर के बीच ट्रेन के तीन स्टॉपेज हैं, लेकिन उन स्टेशनों पर भी कोई रेलवे अफसर नहीं पहुंचा .

 

Check Also

छत्तीसगढ़ः त्रान्त्रिक के बातो में आकर पिता ने चढ़ा दी बेटी की बलि

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मानव बलि का दिल दहला देले वाला मामला सामने आया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com