ट्रेंडिंग शो bigg boss13 : कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ इस हफ्ते, सलमान ने दिखाया नया ट्विस्ट

 

टीवी का ट्रेंडिंग शो बिगबॉस 13 का ये हफ्ता फिनाले वीक होने वाला है। आपको बता दे की इस रविवार सलमान खान ने इस शो से जुड़ा अपना आखिरी वीकेंड का वार किया। इस दौरान उन्होंने घरवालों की क्लास भी लगाई और मस्ती भी की। हलाकि इस हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल नॉमिनेटेड थे ,मगर ऐसे में एक बार फिर से शो के अंदर ट्विस्ट आ गया है। जिसको सब जानके हैरान हो सकते है।इतना ही नहीं आपको बता दे कि इस हफ्ते इन तीनों में से किसी एक को घर से बेघर होना था, लेकिन सलमान खान ने किसी को भी घर से बेघर नहीं किया है। यानी बिग बॉस 13 के आखिरी वीकेंड का वार में कोई एविक्शन नहीं हुआ है।

आपको बतादे की शो में आरती सिंह के ना निकलने पर शहनाज गिल और माहिरा शर्मा परेशान हो गई, मज़े की बात तो ये है कि फिर सलमान ने इन दोनों का नाम लेते हुए उन्हें भी एक और मौका दिया। सबका चेहरा कृषि सेखील उठा ये जान कि इस हफ्ते कोई घर से बेघर नहीं हो रहा है, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल अभी भी खतरे में हैं। सलमान खान के इस सोमवार का वार से ये तो साफ हो गया है शहनाज गिल और माहिरा के लिए फिनाले वीक काफी परेशानी भरा हो सकता है।

बिग बॉस 13 के फिनाले की अंतिम कड़ी नज़दीक हैं। ऐसे में सभी को बिग बॉस के विनर का इंतजार है। बिगबॉस के घर में सात कंटेस्टेंट बचे हैं। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा हैं। 15 फरवरी को पता चलेगा की बिगबॉस केविन्नेर कौन बनेगा लेकिन उससे पहले घर के सदस्यों ने बहुमत से तय किया कि शो कौन जीतेगा। सलमान ने सबसे पहले घरवालों को बहुमत के आधार पर टॉप 5 कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा।

बहुमत के आधार पर घरवालों ने पारस छाबड़ा को पहले नंबर पर, सिद्धार्थ शुक्ला को दूसरे नंबर पर आसिम रियाज को तीसरे पोजिशन पर, रश्मि देसाई को चौथा और आरती को पांचवां स्थान मिला। आपको बता की इस रैकिंग में शहनाज और माहिरा को टॉप 5 में जगह नहीं मिली है। सलमान शहनाज से पूछते हैं कि ‘कैसा लग रहा है?’ शहनाज कहती हैं कि ‘हम सब पहले दिन से साथ हैं ऐसे में कोई भी जाएगा एक जैसी फीलिंग होगी।’ सलमान ने बताया कि ‘ये टास्क इसलिए किया गया जिससे अगले हफ्ते जब फिनाले हो तो ये पता चले कि आपका मैच दर्शकों से कितना मैच कर पाता है।’

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

फैमिली पार्टी में सरोज खान का डांस, आपका दिल छू लेगा यह Video

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ने 71 साल की उम्र में दुनिया …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com