बीजेपी की विधानसभा जीत के बाद जल रहा है त्रिपुरा

त्रिपुरा विधान सभा चुनाव क़े नतीजे आने क़े बाद प्रदेश क़े कई जिलों से हिंसा क़े खबर आरही है प्रतेक तौर पर त्रिपुरा के राजधानी अगरतला के पास बांग्लादेश की सीमा से लगे इलाकों से.पश्चिम त्रिपुरा प्रशासन ने हिंसा को देखते हुए धारा 144 लगा दी है. वामपंथी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि चुनाव जीतने के बाद बीजेपी के समर्थक उनके कार्यालयों को ही नहीं, बल्कि उनके नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी निशाना बना रही है

 

ये भी पढ़े -बीजेपी विधायक विवादित बयान, कहा- ‘भारतमाता की जय बोले से कतराने वाले पाकिस्तानी 

 

Image result for TRIPURA BURING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रूसी क्रांति के नायक व्लादिमीर लेनिन की मूर्ति ढहाते वक्त लोगों ने भारत माता की जय के नारे भी लगाए.पुलिस के अनुसार बीजेपी के समर्थको ने ट्रक ड्राईवर को शराब पीलाकर इस घटना को अंजाम दिया है इस घटना पर सीपीआई(एम) ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जताई है. साथ ही वामपंथी कैडरों और दफ्तरों पर हुए हमलों की लिस्ट जारी करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर उनके कार्यकर्ताओं को डराने और उनके मन में खौफ पैदा करने का आरोप लगाया है.
बीजेपी नेताओं का कहना है कि सीपीएम वालों के पास कोई और मुद्दा नहीं रह गया है. वो हमें बदनाम करना चाहते हैं. सीपीएम के कार्यालयों को तोड़ा गया उसमें भी सीपीएम का ही हाथ था.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अटार्नी जनरल की ओर से दायर अवमानना याचिका पर प्रशांत भूषण को नोटिस

सीबीआई के अंतरिम निदेशक नागेश्वर राव की नियुक्ति के मामले में वकील प्रशांत भूषण के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com