Breaking News
पानीपत

पानीपत में सुबह-सुबह स्कूल जा रही बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश

ये भी पढ़े- मुम्बई में शादी शुदा प्रेमियों ने पेड़ से लटक कर दे दी जान

इसके बाद शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और शराब के नशे में धुत आरोपी की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।इस वारदात के बाद छात्रा सहमी हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक भोला चौक निवासी 9 वर्षीय छात्रा ने बताया कि वो दोपहर की शिफ्ट में स्कूल जा रही थी। तभी अचानक से भूल भुलैया चौक के पास एक व्यक्ति उसे जबरन उठाकर ईंटों के चट्टे के पीछे ले गया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। इस हरकत के बाद बच्ची पूरी तरह से डर गई और उसने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद व्यक्ति ने चुप कराने की कोशिश की लेकिन उसने मना कर दिया।
आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी की पहचान निधि कुमार निवासी बिहार के रूप में कर ली है। वो वीरवार को ही बिहार से पानीपत आया था। यहां उसका रहने का कोई ठिकाना नहीं है। लोगों की पिटाई से घायल हुए आरोपी को इलाज के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची के लिए फरिश्ता बनकर आए दिनेश कुमार, निवासी लुधियाना शॉल मार्केट ने बताया कि वो सेक्टर-6 में मारूति एयर कोरियर कंपनी में काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*