मोब लिंचिंग में मारे गए सहरसा के दो युवक, भैंस चोरी का था आरोप

बिहार के जिले सहरसा से अपराध का एक नया मामला सामने आया है. यहां भैंस चोरी के आरोप में दो युवक मोब लिंचिंग का शिकार हो गये. यह घटना सहरसा जिले के सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के गढ़ अमृता गांव की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : http://www.indiajunctionnews.com/acid-attack-on-siblings-sleeping-at-the-door-lucknow-trauma-center-refer/

पुलिस को मृत मिला एक शख्स एक था अधमरा

पुलिस के अनुसार जब वह मौके पर पहुंची तो मोब लिंचिंग में मारे गए दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गयी थी. दूसरा गंभीर रूप से घायल था. वहां खड़ी भीड़ तमाशाई बनी रही और लोग उन दोनों युवको को बेरहमी से पीटते रहे. मृतक युवक की पहचान रूपेश पासवान की रूप में की गई है, जो पतरघट ओपी क्षेत्र के करीअत गांव का रहने वाला था. हीं घायल युवक की पहचान जस्सी यादव के रूप में हुई है.

ये घायल युवक का बयान

यल युवक ने बताया कि हम लोग घूमकर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान गांव में भैंस चोरी को लेकर लोगों ने शोर मचाया और पकड़ लिया फिर खूब मारपीट की. वहीं घायल युवक के चाचा ने बताया कि भैंस चोरी के आरोप में अमृता गांव के नवटोलिया के पास लोगों ने दोनों को पकड़ कर जमकर पिटाई की. इससे रूपेश की जान चली गई और जस्सी जख्मी है.

क्या कहती है पुलिस

इस मामले को लेकर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इम्तियाज अहमद ने बताया कि रविवार देर रात का है. भैंस चोरी के आरोप में दो युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. इसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक जख्मी है. शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. इस मामले को पुलिस गंभीरता से ले रही है. मामला दर्ज कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

26/11 आतंकी हमले को लेकर UPA सरकार पर सवाल|

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस और बोको …