नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमला: रक्षामंत्री ने की बात, कहा- ऐसी घटना स्वीकार नहीं

नई दिल्‍ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और साथ ही पूरी घटना के बारे में भी जाना। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से बात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना, मुंबई में जिन पर कुछ गुंडो ने हमला किया था। पूर्व सैनिक पर इस तरह का हमला अत्यंत खेदजनक है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

यह भी पढ़ें: गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो सालों पर लगा गैंगस्टरवहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इसे स्टेट स्पॉन्सर टेरर बताते हुए कहा कि यह बहुत गलत है। प्रदेश में ऐसे हालात ठीक नहीं है। मैंने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को ट्वीट कर गुंडा राज खत्म करने की मांग की है। छह आरोपियों को सिर्फ 10 मिनट में छोड़ दिया गया।

क्‍या है मामला?

दरअसल, नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून फरवर्ड किया था। इस बात से नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी। मदन शर्मा ने बताया कि व्हाट्सएप पर एक कार्टून था जिसको शेयर करने से शिवसेना ग्रुप के लोगों को आपत्ति हुई थी। बात करने गए तो 10-15 लोग हमें मिलकर मारने लगे। मुझे कह रहे थे कि तुम आरएसएस, बीजेपी के आदमी हो। हालांकि, बाद में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन शनिवार दोपहर तक सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई। कोरोना महामारी के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह जमानत दी गई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सरकारी जमीन कब्जाने वाले हो जाएं सावधान, योगी सरकार का आया नया फरमान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार प्रदेश में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com